Leo on OTT: ओटीटी पर धमाल मचाएगी 'लियो' फिल्म, दीवाली पर फैंस को मिलेगा खास तोहफा

दीवारी पर लियो को ओटीटी पर रिलीज किया जाना है। इसको देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं।
Leo Movie on OTT
Leo Movie on OTTSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | लोकेश कनगराज औऱ तलपति की ब्लाॅकबस्टर मूवी लियो बड़े पर्दे पर बाॅक्स आफिस मे धमाल मचाने को लेकर तैयार हो चुकी है। फिल्म का OTT वर्जन में कुछ बदलाव हो सकता है। लियो को 19 अक्टूबर को सिनेमाघऱों में रिलीज किया गया। वहीं इस फिल्म में तलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा और मैडोना सेब्सटियन ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ने पहले दिन के दौरान 140 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी। वहीं दुनियाभर की बात करें तो इस फिल्म की कमाई 500 करोड़ से अधिक रही है।

लियो को मिलेगी शानदार सफलता

लियो की शानदार सफलता मिलने के बाद अब मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज को तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म के ओटीटी वर्जन में कुछ बदलाव हुआ है। वही फिल्म का ओटीटी वर्जन को थिएटर से काफी अलग रखा जाना है।

जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी लियो

जानकारी अनुसार, तलपति विजय की 'लियो' दिवाली बाद 21 नवंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि, तलपति विजय और लोकेश कनगराज दिवाली पर दर्शकों को सरप्राइज गिफ्ट देने की तैयारी में लगे हुए हैं। इस फिल्म को 16 नवंबर को ही ओटीटी पर रिलीज होने की पूरी उम्मीद है।

ओटीटी रिलीज को लकेर नेटफ्लिक्स ने कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया है। माना जा रहा है कि दिवाली की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज्यादा होने की पूरी उम्मीद है। ऐसे में मेक्स इसको दिवाली पर रिलीज कर दर्शकों को गिफ्ट दे सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in