एक्टर नहीं बनना चाहते हैं करीना -सैफ के बेटे तैमूर, इस खिलाड़ी की कार्बन कॉपी बनने की है ख्वाहिश

बाॅलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर चर्चा भी रहना रहते हैं। छोटी उम्र में खासी फैन फाॅलोइंग रहता है।
Kareena kapoor
Kareena kapoorSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | करीना कपूर और सैफ अली खान की तरह ही उनके दोनों बेटे तैमूर और जेह भी चर्चा में रहते हैं। छोटी उम्र में ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। करीना के बड़े बेटे तैमूर की तो फ्यूचर प्लानिंग शुरू हो गई है। उन्होंने ठान लिया कि वे बड़े होकर क्या बनना चाहते हैं। तैमूर को अपने माता-पिता की तरह ऐक्टर नहीं बनना है, बल्कि वो कुछ और ही बनना चाहते हैं।

करीना कपूर ने कही ये खास बात

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे नहीं पता शायद वे अभिनेता नहीं बनना चाहते हैं।' करीना ने बताया कि तैमूर अर्जेंटीना के फुटबाॅलर लियोनल मेसी की तरह बनने की ख्वाहिश रखते हैं। करीना और सैफ ने बताया कि तैमूर गिटार प्लेयर भी बन सकते हैं, इसमें भी उनकी खूब रुचि है।

जल्द ही स्क्रीन शेयर करेंगे सैफ और करीना

आपको बता दें कि रियल लाइफ कपल सैफ और करीना ने अपनी शादी से पहले तीन फिल्में साथ की हैं। उनकी मुलाकात ही फिल्म टशन के सेट पर हुई थी। हालांकि, साल 2012 के बाद से ही दोनों एक साथ किसी फिल्म में नज़र नहीं आए हैं। खबर है कि दोनों जल्द ही स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। करीना का कहना है कि पहले कभी सैफ ने साफ फिल्म करने को लेकर इंटरेस्ट ही नहीं लिया। हालांकि, अब दोनों का कहना है कि अगर कोई प्रोजेक्ट दोनों को पसंद आएगा तो वो साथ काम ज़रूर करेंगे।

Related Stories

No stories found.