देखते रह जाएंगे एक के बाद एक एपिसोड, फिर भी नहीं भरेगा मन, थ्रिल और सस्पेंस से भरी हैं ये सारी वेब सीरीज

अगर आप भी दीवाने हैं थ्रिलर और सस्पेंस वेब सीरीज के तो ये सात वेब सीरीज़ अभी देख डालिए।
वेब सीरीज
वेब सीरीजgoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। आज हम आपको बताएंगे उन सात वेब सीरीज के बारे में जो एक ही OTT प्लेटफॉर्म पर बहुत ही आसानी से देखने को मिल जाएगी। इन वेब सीरीजों को जैसे ही आप देखना शुरू करेंगे। आपका मन किसी और चीज में नहीं लगेगा एक के बाद एक एपिसोड लगातार आप देखना चाहेंगे। चलिए जानते हैं इन वेब सीरीज के बारे में...

कोरोना पैपर्स
कोरोना पैपर्स google

कोरोना पैपर्स

उन सस्पेंस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में से लिस्ट की पहली वेब सीरीज है 'कोरोना पैपर्स' यह एक एक्शन थ्रिलर सीरीज है जिसमें सेन निगम, संध्या शेट्टी, साइन टॉम चाको व गायत्री आदि स्टार्स मौजूद हैं। इस वेब सीरीज को आप डिजनी + हॉटस्टार पर बहुत ही आसानी से देख सकते हैं। यह फिल्म कोविड-19 महामारी के दौरान जब लोग मौत से जूझ रहे थे तो उनके हालातों का फायदा उठाने वाले लोगों पर बनी है। जिसमें सिस्टम और अपराधियों के बीच खींचतान को दिखाया गया है।

आखिरी सच
आखिरी सच google

आखिरी सच

दिल्ली में हुआ बुराड़ी केस पर आधारित है यह वेब सीरीज जिसमें एक परिवार के सामूहिक सुसाइड का केस छुपा हुआ है। यह साल 2023 में आई क्राईम- थ्रिलर वेब सीरीज ' आखिरी सच ' है, जो की काफी ज्यादा फेमस रही।

सिविल सर्वेंट
सिविल सर्वेंट google

सिविल सर्वेंट

अगर बात करें सीरीज ' सिविल सर्वेंट ' की तो इसके दो सीजन आ चुके हैं जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला है अगर आपने इस वेब सीरीज को अभी तक नहीं देखा है तो आपको इसे देखना चाहिए।

केरल क्राइम फाइल्स
केरल क्राइम फाइल्स google

केरल क्राइम फाइल्स

केरल क्राइम फाइल्स डिजनी+हॉटस्टार की पहली मलयालम वेब सीरीज है। इस सीरीज में एक के बाद एक खून होते नजर आते हैं। कहानी अच्छी है आपको भी देखनी चाहिए।

क्रिमिनल जस्टिस
क्रिमिनल जस्टिसgoogle

क्रिमिनल जस्टिस

हाल ही में आई फिल्म 12th फेल के विक्रांत मैसी और मैं हूं अटल स्टारर पंकज त्रिपाठी की ' क्रिमिनल जस्टिस ' को आप कैसे छोड़ सकते हैं? इसे भी आप हॉटस्टार पर आसानी से देख सकते हैं। इसमें विक्रांत मैसी और पंकज त्रिपाठी की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया है।

द ग्रेट इंडियन मर्डर
द ग्रेट इंडियन मर्डरgoogle

द ग्रेट इंडियन मर्डर

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित सीरीज ' द ग्रेट इंडियन मर्डर ' जिसका एक सीजन रिलीज हो गया है। और दूसरे सीजन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। तब तक आप पहले सीजन को देख सकते हैं।

द बिग बुल
द बिग बुलgoogle

द बिग बुल

अभिषेक बच्चन की बेहतरीन एक्टिंग से सजी इस वेब सीरीज को आप मिस ना करें।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in