IPL 2024 सेरेमनी से होगी टूर्नामेंट का आगाज, इन बाॅलीवुड सितारों का दिखेगा जलवा

आईपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में शानदार सितारों की परफाॅर्म देखने को मिलेगी। टूर्नामेन्ट की शुरूआत का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार हैं।
IPL 2024
IPL 2024 Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत सितारों के धमाल के साथ होगी। इस शो में सिंगर एआर रेहमान और सोनू निगम भी शामिल होंगे। सेरेमनी में बाॅलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ भी परफाॅर्म करेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग की शुरूआत 22 मार्च को होने वाली है। पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाला है। दोनों टीमों में ये मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबर स्टेडियम में होगा। वहीं कई स्टार्स भी परफाॅर्म करने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

IPL ने सोशल मीडिया से जानकारी साझा किया था। IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी से संबंधित जानकारी पोस्ट किया था, जिसमें परफाॅर्म करने वालों की लिस्ट भी शामिल थी। आईपीएल की शुरूआत शानदार सेरेमनी के साथ होगी। वहीं मैच से पहले सेरेमनी का आयोजन होगा।

इन स्टार्स का सेरेमनी में दिखेगा जलवा

आईपीएल 2024 में अक्षय कुमार और टाइगर श्राॅफ अपने जलवा बिखेरने वाले हैं। दोनों स्टार की आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सेरेमनी मे स्टार्स की झलक के साथ सिंगर्स का जलवा देखने को मिलेगा। इसमें सोनू निगम और ए आर रहमान शामिल होंगे। पहले फेज के लिए 22 मार्च से 7 अप्रैल तक होने वाला है।

सोशल मीडिया पर दिखी स्टेडियम की झलक

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की सोशल मीडिया पर स्टेडियम की झलक देखने को मिली है। मैदान में रंगीन लाइट दिख रही हैं। जानकारी के मुताबिक पिछले सीजन का खिताब धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने हासिल किया था। सीजन की शुरूआत राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ होगी। टूर्नामेन्ट की धमाकेदार शुरूआत का फैंस इंतजार कर रहे हैं।

Related Stories

No stories found.