एल्विश यादव व उर्वशी रौतेला ने गाने के टीजर से हिलाया सिस्टम, बर्थडे पर फैंस को देंगे खास तोहफा

एल्विश यादव और उर्वशी यादव के गाना ने लोगों का दिल जीत लिया है। एल्विश यादव के फैंस टीजर की खूब जमकर तारीफ कर रहे हैं। ये साॅन्ग 14 सितंबर को रिलीज होगा।
एल्विश यादव उर्वशी यादव के गाने का टीजर रिलीज हुआ
एल्विश यादव उर्वशी यादव के गाने का टीजर रिलीज हुआSocial Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव के फैन लगातार बढ़ रहे हैं। वे उनकी झलक देखने के लिए उत्सुक रहते हैं। उनके बेबाक अंदाज और हरयाणवी लहजा लोगों को काफी पसंद आता है। इस बीच एल्विश यादव और बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के गाने 'हम तो दीवाने' का टीजर रिलीज हो गया है। दोनों ने जोड़ी ने धमाल मचाना शुरु कर दिया है। वहीं टीजर रिलीज होते ही व्यूज 2.6 मिलियन तक पहुंच चुका है। वहीं ये गाना 14 सितंबर को रिलीज होने के पहले की दर्शकों को दिल जीत चुका है। दोनों के फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने भी एल्विश यादव के सान्ग के टीजर की तारीफ की।

रिएलिटी शो बिगबाॅस ओटीटी 2 में जीत हासिल करने के बाद काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं इस सक्सेस का वो खूब आनंद ले रहे हैं। वे अक्सर इस टाॅपिक से रिलेटेड पोस्ट भी सांझा करते हैं। लेकिन, वे अभी अपने आने वाले सॉन्ग 'हम तो दीवाने' के लिए फैंस के लिए फेवरेट बने हुए हैं। जिस में वे बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ इश्क कर रहे हैं। गाना रिलीज होने के पहले ही लोगों ने इसे पसंद करना शुरू कर दिया है। फिल्म में एल्विश यादव का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

एल्विश ने फैंस को दिया तोहफा

एल्विश ने इस टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैंस को तोहफा दिया है। वहीं टीजर देखते ही फैंस अपकमिंग गाने रिलीज के लिए काफी उत्सुक लग रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि जन्मदिन हमारा, तोहफा आप सभी को, Systumm हिला दो, गाना आया है हमारा!' जिसके बाद लगातार दर्शकों के लगातार कमेंट आ रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने एल्विश को साबित किया हीरो

इस गाने के दौरान एल्विश यादव 'सिस्टम' शब्द का इस्तेमाल कर रहा है। उर्वशी के अलावा उनकी केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। इस गाने की बात करें तो लोगों ने बहुत सारे कमेंट कर रिएक्शन दिया है। पूजा भट्ट ने भी एल्विश को स्टार बताया है, वहीं दूसरी तरफ उर्वशी ने एल्विश यादव को मेरा हीरो लिखा है।

एल्विश के जन्मदिन पर रिलीज होगा गाना

एल्विश और उर्वशी का गाना यूट्यूबर के जन्मदिन पर रिलीज किया जाना है । 14 सितम्बर को रिलीज होने वाला है। एल्विश के डेली व्लॉग और यूट्यूब वीडियो की वजह से लाखों फाॅलोअर्स हैं। इसी वजह के चलते उन्होंने 'बिगबाॅस ओटीटी 2' में जीत हासिल की है। शो में उनका अंदाज और काॅमेडी भी लोगों को काफी पसंद आ गई।

अन्य खबरों के लिए लिए क्लिक करें- raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in