rocky aur rani
rocky aur ranisocial media

रॉकी और रानी से धर्म पाजी कर रहे वापसी, मचाएंगे धमाल

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बड़े स्तर पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के साथ ही धर्मेंद्र बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फैन्स में उत्सुकता देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली, एजेंसी। करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बीते लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे।

 9 हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन ने 28 जुलाई को अब तक की सबसे बड़ी रिलीज देने की योजना बनाई है। सूत्रों का कहना है कि रिलीज कभी खुशी कभी गम के बराबर होगी। धर्मा की पिछली ब्लॉकबस्टर ब्रह्मास्त्र को लगभग 8,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। रॉकी और रानी के लिए 9,000 स्क्रीन या इससे भी अधिक तक जाने की उम्मीद है। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

दो बार बदल चुकी है रिलीज की डेट

उल्लेखनीय है कि पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट दो बार बदल चुकी है। सबसे पहले फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, फिर उसके बाद अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म जुलाई के आखिर में रिलीज होगी।उल्लेखनीय है कि पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट दो बार बदल चुकी है। सबसे पहले फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, फिर उसके बाद अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म जुलाई के आखिर में रिलीज होगी।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in