Ranbir की फिल्म Animal सिर्फ 63.74 रुपए में थिएटर में देख सकेंगे, इन शहर में टिकट बेहद सस्ती

Film Animal: एक्टर रणबीर कपूर आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना।
रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना।@AnimalTheFilm एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एक्टर रणबीर कपूर आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, अब फिल्म रिलीज के लिए एकदम तैयार है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके शोज के टिकट की कीमत कुछ जगहों पर बेहद सस्ती है।

कोलकाता में 100 रुपए की टिकट

चेन्नई में फैंस को सिनेपोलिस, बीएसआर मॉल, थोरईपक्कम, आईनॉक्स नेशनल: आर्कोट रोड, और आईनॉक्स: चेन्नई सिटी सेंटर जैसे विभिन्न स्थानों पर 63.74 रुपए में टिकट मिल सकती है। हालांकि, यह आर्थिक विकल्प केवल चेन्नई के लिए है। कोलकाता में भी फिल्म के लिए फैंस को राशबर्हरि एवेन्यू में प्रिया सिनेमा में टिकटों की कीमत उचित 100 रुपए मिल सकती है।

इन सिटी में 110-130 रुपए की टिकट

दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु में टिकट की कीमतें थोड़ी अधिक हैं। जो सैम सिनेमाज, मिराज फन फिएस्टा सिनेमाज और श्रीनिवास थिएटर ए/सी 4K डॉल्बी एटमॉस जैसे थिएटरों में 110 रुपये से 130 रुपए तक हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारों ने काम किया है। माना जा रहा कि फिल्म बेहद शानदार कमाई करेगी।

‘टाइगर 3’ को मिलेगी टक्कर

इन दिनों सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बना रखी है। इस बीच 'एनिमल' की एंट्री सलमान की फिल्म पर किस तरह का असर करेगी, ये तो वक्त ही बताएगा। अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in