National Film Awards 2023: Karan Johar को Award मिलने से बेहद दुखी विवेक अग्निहोत्री, मुंह बनाते वीडियो वायरल

National Film Awards 2023: नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Awards) में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह (Shershah) को स्पेशल जूरी अवॉर्ड मिला है।
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से अवॉर्ड लेते करण जौहर।
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से अवॉर्ड लेते करण जौहर। डीडी न्यूज।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Film Awards) में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह (Shershah) को स्पेशल जूरी अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड लेने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) पहुंचे थे। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण जौहर जब स्टेज पर अवॉर्ड लेने जाते हैं तो विवेक अग्निहोत्री मुंह बनाते हैं। वीडियो में विवेक के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं।

स्टेज से दूसरी ओर देखने लगते हैं अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को भी नरगिस दत्त अवॉर्ड मिला है। वायरल वीडियो में जैसे ही करण स्टेज पर जाते हैं तो विवेक स्टेज से दूसरी ओर देखते हैं। अपनी आंखों को बड़ा करते हैं। उनका यह एक्सप्रेशन वायरल हो रहा है। उनके एक्सप्रेशन को यूजर्स ने पकड़ लिया।

फिल्मों को लेकर करण का अप्रोच पसंद नहीं

दरअसल, करण जौहर की फिल्मों को लेकर अप्रोच विवेक अग्निहोत्री को पसंद नहीं है। एक इंटरव्यू विवेक ने कहा था कि करण जौहर ने भारतीय सिनेमा के कल्चर को खराब कर दिया है। अमिताभ बच्चन के बाद शहंशाह के बाद से कोई रियल स्टोरी नहीं बताई गई है। खासकर करण जौहर और शाहरुख खान का सिनेमा, जिन्होंने बुरी तरह से देश के कल्चर फैब्रिक को नुकसान पहुंचाया है। मुझे लगता है सच्ची कहानी बताना बेहद जरूरी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in