रणबीर स्टारर 'रामायण' में विजय सेतुपति बनेंगे विभीषण

नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म रामायण में राम के रूप में रणबीर नज़र आएंगे। वहीं विभीषण के रोल के लिए विजय सेतुपति को फाइनल कर लिया गया है।
फिल्म रामायण
फिल्म रामायण google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रामायण इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही है, जिसमें राम का किरदार रणबीर कपूर और माता सीता का किरदार साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी निभा रही हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में विभीषण का किरदार विजय सेतुपति निभा सकते हैं। इस बात की अभी ऑफीशियली अनाउंसमेंट नहीं हुई है, इस फिल्म में रावण का अवतार केजीएफ स्टार यश निभाएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म साल 2025 में दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है।

विजय सेतुपति निभा सकते हैं विभीषण का किरदार - रामायण के स्टार कास्ट की हर जगह चर्चा हो रही है। नितेश तिवारी से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि विजय फिल्म की स्क्रिप्ट और नेरेशन से काफी प्रभावित नजर आए। लेकिन कहा जा रहा है, कि विजय ने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है। अभी विजय सेतुपति और निर्देशक के बीच में लॉजिस्टिक्स और फाइनेंस को लेकर बातचीत होनी है।

सई पल्लवी से पहले आलिया को सीता का किरदार किया गया था ऑफर- फिल्म मेकर्स ने सई पल्लवी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को सीता का रोल ऑफर किया था मगर फिल्म की डेट्स संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' के साथ क्लैश कर रही थीं। इस वजह से आलिया की जगह सई पल्लवी को फिल्म ऑफर की गई।

सनी देओल बनेंगे हनुमान

'रामायण' में सनी देओल हनुमान के किरदार में नज़र आएंगे। सनी देओल ने फिल्म के दौरान कोई और प्रोजेक्ट नहीं लेने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हनुमान के किरदार के लिए सनी अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करने पर फोकस कर रहे हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- raftaar.in

Related Stories

No stories found.