Entertainment News :- आलिया भट्ट का खुलासा - रणवीर को नहीं पसंद मेरा लिपिस्टिक लगाना

Alia Bhatt हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' के लिए चर्चा में हैं !
Alia & Ranveer
Alia & RanveerHS

नई दिल्ली , 17 अगस्त - रफ़्तार डेस्क : आलिया भट्ट ने एक खुलासा किया है, जिसमें बताया गया है कि उनके पति रणबीर कपूर उन्हें लिपस्टिक लगाने नहीं देते। यह खबर समय-समय पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' के लिए चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने राम और सीता के किरदार निभाया है। इस संदर्भ में, एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनका दिया हुआ व्यक्तव्य वायरल हो गया है, जिसमें आलिया भट्ट ने रणबीर को लेकर एक बयान देती है और इसके बाद नेटिजेंस ने रणबीर की ओर से उसको ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर ने पिछले साल, 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधने का निर्णय लिया था। उनके द्वारा साझा की गई इस वीडियो में आलिया ने बताया है कि रणबीर उनको लिपस्टिक लगाने से मना करते है। यहाँ तक कि आलिया ने यह भी उजागर किया कि वह अक्सर न्यूड शेड की लिपस्टिक पसंद करती हैं। उनके द्वारा संकेतित वीडियो में उन्होंने सजाने के अनोखे तरीके दिखाए और फिर उसे हटा दिया। आलिया ने बताया कि रणबीर उनके प्राकृतिक होंठों की ओर अधिक प्राथमिकता देते हैं। तब भी, जब वे उनके बॉयफ्रेंड थे, वे उन्हें लिपस्टिक हटाने की सलाह देते थे।

आलिया के इस खुलासे के बाद, नेटिजेंस ने रणबीर को उनके इस अद्भुत पसंद को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "वह हमेशा उस पर नियंत्रण क्यों रखते हैं? उन्हें उनकी पसंदीदा लिपस्टिक लगाने देना चाहिए था।" एक और यूजर ने "जैसा मेरा पति, वैसा तुम्हारा पति" कहकर आलिया पर एक परिप्रेक्ष्य बनाया। एक और उपयोगकर्ता ने इस बात का मजाक उड़ाते हुए कहा, "पति रणबीर को कैसे कंट्रोल कर रही हैं!"

आलिया और रणबीर के पिछले कुछ महीनों में काम की बात करें तो रणबीर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में थीं। इसके साथ ही, आलिया भट्ट ने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी मुख्य भूमिका निभाई है, जो कि हाल ही में 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं, और इसका झुमका गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in