Shahrukh ने 'डंकी' के Blockbuster होने का किया दावा, फैंस को बिना टिकट थिएटर में जाने का बताया रास्ता

#AskSRK: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। साल की शुरुआत में एक्टर की फिल्म पठान कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दी।
शाहरुख की फिल्म डंकी का पोस्टर।
शाहरुख की फिल्म डंकी का पोस्टर।@iamsrk एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। साल की शुरुआत में एक्टर की फिल्म पठान कलेक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ दी। वहीं, जवान को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म थिएटरों के बाद ओटीटी पर भी धमाल मचा रही। वहीं, अब शाहरुख फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन एक्टर ने फिल्म का ड्रॉप 2 रिलीज किया, जो गाना है ‘लुट पुट गया’। ड्रॉप 2 की रिलीज के बाद उन्होंने फैंस के साथ आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन रखा। इसमें 'डंकी' के हाउसफुल होने का दावा किया।

फिल्म हाउसफुल जाएगी…घर से सोफा लेके आ जाना सीट तो नहीं मिलेगी…

आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन के दौरान फैंस ने शाहरुख से दिलचस्प सवाल किए। उन्होंने भी मजेदार से जवाब दिए। दरअसल, शाहरुख के आस्क एसआर के सेशन की शुरुआत करते एक फैन ने पूछा-सर! ‘डंकी’ के लिए फ्रंट सीट बुक करूं या फिर कॉर्नर वाली ? इस पर एक्टर ने दिल जीतने वाला जवाब दिया। एक्टर ने लिखा- भाई मेरा तो मनना है कि फिल्म हाउसफुल जाएगी…घर से सोफा लेके आ जाना सीट तो नहीं मिलेगी…।

सुहाना को ‘डंकी’ से प्यार और मुझे ‘आर्चीज’ से

सेशन में शाहरुख से पूछा गया-वह 'डंकी' और सुहाना खान की 'द आर्चीज' में से किसके लिए ज्यादा एक्साइटेड हैं? शाहरुख ने बताया कि सुहाना को ‘डंकी’ से प्यार है और मुझे ‘आर्चीज’ से। मुझे लगता है कि हम दोनों में सब कुछ सुलझ गया है। एक्टर से पूछा गया-थिएटर में जाने के लिए कोई डंकी-वे (बिना टिकट का रास्ता) है क्या हाहा एक्टर ने कहा-जब मैं छोटा था तो फिल्में देखने के लिए एक प्रोजेक्शनिस्ट को पटा लेता था। आप भी इसे आजमाएं। शायद ये काम करे। मगर, किसी को ये मत बताना कि मैंने तुम्हें ये बताया है। ये हमारा सीक्रेट है। #डंकी।

अपनी चिंता से कैसे निपटते हैं शाहरुख?

फैन ने एक्टर से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा सवाल किया। पूछा-‘वो कौन-सा वक्त था, जब शाहरुख सबसे ज्यादा चिंता में थे और आप अपनी घबराहट से कैसे निपटे?’ एक्टर ने कहा-मैं शांत रहकर इससे निपटता हूं। थोड़ा लिखता और बच्चों के साथ वक्त बिताता हूं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.