Jhanvi Kapoor के ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी कर रहीं Sara Tendulkar, यूजर्स बोले-शुभमन गिल का मोय-मोय

Sara Tendulkar-Jhanvi boyfriend viral video: र्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पिछली रात एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।
कार में शिखर पहाड़िया के साथ सारा तेंदुलकर और गोल घेरे में शुभमन गिल।
कार में शिखर पहाड़िया के साथ सारा तेंदुलकर और गोल घेरे में शुभमन गिल।

नई दिल्ली, रफ्तार। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर पिछली रात एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। दोनों ने साथ में पार्टी की थी, जिसके वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इन रिएक्शन सबसे खास बात शुभमन गिल (टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज) से जुड़ा है। दरअसल, महीनों से शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशन की चर्चा हो रही है। इस वजह से अब सारा और शिखर को साथ देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा है- गिल का Moye-Moye।

दोनों के साथ की थी पार्टी

शिखर और सारा ने दोस्तों के साथ पार्टी की। फिर दोनों कार में एक-दूसरे से बातचीत करते दिखे। उनके इस वीडियो को पैपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें शिखर और सारा अच्छे दोस्त हैं। अब इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कुछ समय पहले जाह्नवी और शिखर का हुआ था ब्रेकअप

जाह्नवी और शिखर एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि बाद में ये फिर से एक हो गए और अब ये रिलेशनशिप में हैं। उन्हें अक्सर देवदर्शन जाते हुए भी देखा जाता है। शुक्रवार को जाह्नवी कपूर शिखर पहाड़िया के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में प्रार्थना करने गईं। उनका और शिखर का दर्शन के लिए जाते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

हाल में जाह्नवी ने कबूला था शिखर संग रिलेशन

जाह्नवी कपूर ने हाल में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में लव लाइफ को लेकर बड़ी जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने कहा था-वह शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे आंध्र प्रदेश में देवदर्शन करने पहुंचे थे।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.