सनी देओल की अगली में नजर आएंगे सलमान खान, जनवरी से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

सनी देओल ने साल 2023 में फिल्म गदर - 2 से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया और कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए अब सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म सफर की तैयारी में लग गए हैं...
आने वाली फिल्म सफर
आने वाली फिल्म सफर google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म ' सफर ' की तैयारी में लग गए इस फिल्म में सनी देओल के बाद अब सलमान खान की एंट्री होगी, इस फिल्म में सलमान खान सिर्फ कैमियो रोल करेंगे रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग जनवरी महीने से शुरू होगी।

सूत्रों के हवाले से क्या है ?? सफर की कहानी -

सूत्रों की माने तो फिल्म सफर एक बेहद दिल छू लेने वाली फिल्म होने वाली है जो शनि देव और एक चाइल्ड आर्टिस्ट की अलग अलग मुश्किलों से भरे सफर की कहानी होगी, सनी पाजी चाहते थे कि सलमान खान फिल्म में कैमियो रोल करें जिसके लिए उन्होंने खुद सलमान खान को कॉल कर उनसे कैमियो रोल के लिए रिक्वेस्ट की सलमान खान कॉल पर ही फिल्म के लिए राजी हो गए।

जनवरी में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग -

रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान और सनी देओल जनवरी 2024 में फिल्म सफर की शूटिंग के सफर में लग जाएंगे, फिल्मी सफर में सलमान खान का फिल्म में शूटिंग शेड्यूल सिर्फ एक दिन का होगा फिल्म में सलमान रियल लाइफ के सुपरस्टार सलमान खान बनकर नजर आएंगे, सनी देओल और सलमान खान के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं इसी का कारण है कि वह अच्छे दोस्त हैं सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में सलमान खान पहुंचे थे वहां पर उन्होंने फिल्म गदर - 2 की जमकर तारीफ की और सनी ने भी फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस में पहुंचे थे।

Related Stories

No stories found.