pic credit- social media
pic credit- social media

सेल्फी लेने आए फैन का मोबाइल रणबीर कपूर फेंका, प्रशंसक कर रहे आलोचना

बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली, एजेंसी। बॉलीवुड अभिनेता इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे रणबीर ने गुस्से में अपने फैन्स का मोबाइल फेंक दिया है. इसके बाद से रणबीर को लेकर जमकर विवाद चल रहा है.

रॉकस्टार, यह जवानी है दीवानी, ऐ दिल है मुश्किल'' और ''संजू'' जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने के बाद आज उनकी गिनती उनके जनरेशन के सबसे शानदार एक्टर्स में होती है। सिर्फ फिल्में ही नहीं, बॉलीवुड की हसीनाओं का दिल जीतने में भी वो सबसे अव्वल रहे हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ तक उनका नाम इन बड़ी सभी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा चुका है, लेकिन अब उन्होंने आलिआ भट्ट से शादी कर ली है।

यह तो हुई रणबीर से जुड़ी वो बातें जिसे सुनने के बाद रणबीर भी मुस्कराएंगे, लेकिन इन सब बातों के अलावा रणबीर अक्सर अपने आपको किसी न किसी विवाद में उलझा ही लेते हैं। फ़िलहाल उनके एक वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। दरअसल आज सुबह से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फ़ैन के साथ सेल्फी उतरवाने के बाद रणबीर ने उस फैन का मोबाइल फोन फेंक दिया। वायरल क्लिप में सिर्फ इतना ही नज़र आ रहा है। आगे क्या हुए इसकी जानकारी अभी हमारे पास नहीं है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in