Parineeti enter politics: परिणीति चोपड़ा राजनीति में एंट्री को तैयार! एक्ट्रेस ने क्लियर किया अपना स्टैंड

Parineeti Chopra Enter Politics: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की है। इनकी शादी को दो माह से अधिक समय हो गया है।
पति राघव चड्‌डा के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा।
पति राघव चड्‌डा के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा। parineetichopra इंस्टाग्राम अकाउंट।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की है। इनकी शादी को दो माह से अधिक समय हो गया है। अब एक्ट्रेस की राजनीतिक एंट्री की चर्चा काफी तेज है। पति राजनीति में हैं तो परिणीति की राजनीति में आने की अटकलें तेज हैं। इन अटकलों पर परिणीति ने अपना स्टैंड क्लियर किया है। उन्होंने कहा-मैं आपको हमारी सफल शादीशुदा जिंदगी का राज बताती हूं। वह बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती, इसलिए मुझे नहीं लगता कि आप मुझे राजनीति में प्रवेश करते देखेंगे। भले हम दोनों सार्वजनिक जीवन में रहते हैं, लेकिन हमें इस बात का अंदाजा नहीं था कि हमें देशभर से इतना प्यार मिलेगा। मुझे लगता है कि आप सही व्यक्ति के साथ हैं तो शादीशुदा जिंदगी खूबसूरत है।

काम और दैनिक जीवन में संतुलन जरूरी

परिणीति ने बताया कि काम-जीवन का संतुलन बहुत जरूरी है। सही काम-जीवन संतुलन हासिल करना बहुत अहम है। हम अक्सर काम में व्यस्त होने से समय पर न खाने या सोने की बात बड़े गर्व से करते हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मुझे नहीं लगता कि यह जीने का सही तरीका है। मैं वास्तव में कड़ी मेहनत करने में विश्वास करता हूं लेकिन मुझे अपने दोस्तों से मिलना और छुट्टियों पर जाना भी पसंद है। जब मैं 85 या 90 वर्ष की हो जाऊंगी, तो मैं पीछे मुड़कर देखना चाहती हूं और महसूस करना चाहती हूं कि मैंने अपना जीवन वैसे ही जीया, जैसे मुझे जीना चाहिए था।

'चमकीला' में नजर आएंगी एक्ट्रेस

शादी बाद परिणीति फिल्म मिशन रानीगंज में दिखी हैं। फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब परिणीति फिल्म चमकीला में नजर आएंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.