Parineeti Chopra-Raghav Pre Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, ये हस्ती हुए शामिल

Parineeti-Raghav sufi night:एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की ग्रैंड इंडियन वेडिंग उदयपुर में होने वाली है।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌डा।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्‌डा।सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की ग्रैंड इंडियन वेडिंग उदयपुर में होने वाली है। इससे पहले इस कपल ने प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू किए हैं। बुधवार की रात दिल्ली में एक सूफी नाइट का आयोजन हुआ। इसमें परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी पहुंचीं। शादी की सूफी नाइट फंक्शन की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।

परिणीति के पापा बेहद खुश, हरभजन भी पहुंचे

परिणीति चोपड़ा और राघव की सूफी नाइट्स में दोनों के परिजन हिस्सा लिए। परिणीति चोपड़ा की ताईजी और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने व्हाइट कलर का बेहद स्टाइलिश सूट पहना था, जिसमें वह बेहद क्लासी लगीं। परिणीति चोपड़ा के पिता बेहद खुश दिखे। परिणीति के एक और चाचा-चाची भी मेहमान थे। क्रिकेटर हरभजन सिंह भी सूफी नाइट्स में पहुंचे थे। इनके अलावा कई राजनेता, एक्टर-एक्ट्रेस और सिंगर शामिल हुए थे।

उदयपुर लीला पैलेस में होगी शादी

परिणीति और राघव चड्ढा के घर पर सभी परिजन और करीबी मेहमानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। कपल की शादी के आगे के कार्यक्रम उदयपुर में लीला पैलेस और उदयपुर विलास में होंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.