Gadar 3 की स्टारकास्ट सामने आ गई है, जानिए क्या होगी नई फिल्म की कहानी

गदर 2 की सफलता के बाद गदर 3 अनाउंस कर दी गई है। फिल्म 2025 में रिलीज़ होगी।
गदर-3
गदर-3google

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अभी तो लोगों के मन से गदर-2 का क्रेज गया भी नहीं था कि फिल्म गदर-3 आने की चर्चा होने लगी है। साल 2001 में आई 'गदर-एक प्रेम कथा' का सीक्वल यानी गदर 2 जब रिलीज़ हुई तब किसी ने सोचा नहीं था कि फिल्म को लोग इतना पसंद करेंगे। फिल्म इतनी चली कि साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक बन गई। अब गदर 2 के मेकर्स ने फिल्म का एक और सीक्वल यानी गदर 3 अनाउंस कर दिया है। ये फिल्म 2025 में रिलीज़ होगी।

गदर-2 में ये था खास - साल 2001 में रिलीज हुई सानी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' की कहानी इंडिया और पाकिस्तान की 1947 से लेकर 1954 की पृष्ठभूमि पर आधारित थी। इसमें सनी देओल के साथ उनके बेटे की स्टोरी भी दिखाई गई है। 'गदर 2' में 1971 में हुई घटना दिखाई गयी थी, साथ ही साथ इसमें दिखाया गया कि 'गदर 2' तारा सिंह यानी सनी देओलऔर सकीना यानी अमीषा पटेल भारत लौटकर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। उनका बेटा चरनजीत उर्फ जीते भी अब बड़ा हो गया था और उसकी भी कहानी उसमे ऐड की गई थी।

क्या होगा खास ? 'गदर-3' में - दरअसल, फैंस के डिमांड पर बनाई जा रही फ़िल्म गदर-3 में इंडिया और पाकिस्तान के बीच 1999 में हुए तनाव को दिखाया जा सकता है। इसके साथ इसमें भी बॉलीवुड के कई अभिनेता जो गदर-2 में थे वह गदर-3 में नज़र आयेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.