'Fighter Movie' Poster रिलीज ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कन, धासू लुक में नजर आए दीपिका और ऋितिक

बाॅलीवुड फिल्म फाइटर का पोस्टर रिलीज हो गया है, इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दीपिका और ऋितिक का लुक भी जबरदस्त लग रहा है।
फाइटर मूवी पोस्टर रिलीज
फाइटर मूवी पोस्टर रिलीजweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| बाॅलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मूवी फाइटर का पोस्टर देखकर फैंस काफी खुश लग रहे हैं। वहीं अनिल कपूर भी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्म का ऐलान साल की शुरुआत में ही हो गया था। टीम सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म का ऐलान किया गया था। अपने को स्टार के साथ पर्दा साझा करने के बाद ऋतिक ने पर्दे की पीछे की शानदार तस्वीर को सांझा कर दिया है। फिल्म मे अनिल कपूर, ऋतिक और दीपिका तीनों ही फैंस का दिल जीतते हुए नजर आएंगे ।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण एक साथ

टैलेंटेड कलाकारों के साथ इस फिल्म को काफी पाॅपुलर समझा जा रहा है। इसमें अनिल कपूर के अलवा ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण भी एक साथ काम करते हुए नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में काफी रोमांच देखने को मिलेगा। फिल्म को जल्द ही रिलीज किए जाने की तैयारी चल रही है। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया है। जिसके बाद फैंस के दिल की धड़कन काफी तेज हो चुकी है।

अनिल कपूर के किरदार का रहेगा फैंस को इंतजार

अनिल कपूर के किरदार का इस फिल्म में फैंस को काफी समय से इंतजार था। वहीं इस बार भी उनका किरदार धमाल मचाने के लिए तैयार है। वे फिल्म में अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उनके को स्टार ऋितिक और दीपिका की भूमिका भी अहम बताई जा रही है । ये फिल्म में शानदार स्टोरी देखने को मिलेगी।

फाइटर का पोस्टर रिलीज होते ही फैंस हुए एक्साइटेड

फाइटर का पोस्टर रिलीज होते ही फैंस काफी खुश हैं। वहीं इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज को लेकर मेकर्स लगातारा अपडेट शेयर कर रहे हैं। वहीं अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण और ऋितिक को एक साथ देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड हो रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in