#SushantSinghRajput, CBI-ED सबकी लगी 'क्लास', जब इस सुपरस्टार ने सुशांत राजपूत को लेकर कह दी ये बात

Sushant Singh Rajput:दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने को लेकर फिर आवाज उठी है। एक्टर के करोड़ों फैंस अक्सर एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग करते हैं।
 दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत।
दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत।@itsSSR एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने को लेकर फिर आवाज उठी है। एक्टर के करोड़ों फैंस अक्सर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग करते हैं। पिछले कुछ घंटों से एक्स पर #SushantSinghRajput और #SushantSinghRajputJustice ट्रेंड कर रहा है।

केस को ठंडे बस्ते में डाल दिया : यूजर्स

फैंस का कहना है कि सीबीआई और ईडी ने केस को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। जांच एजेंसियों की शिथिलता से दिवंगत एक्टर के गुनहगार मस्ती में जिंदगी जी रहे हैं। यूजर्स ने जांच एजेंसियों की जमकर आलोचना की है। दरअसल, देश के प्रतिष्ठित न्यूज चैनल पर एक्टर एवं सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बहुत बड़ी बात कही है, जिसके बाद फैंस की ऐसी प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं।

बहुत बढ़िया कलाकार था सुशांत

शत्रुध्न ने कहा कि अगर, आज वो (सुशांत सिंह राजपूत) होता तो बहुत ऊंचाई हासिल करता। बहुत तेजी से वह फिल्म इंडस्ट्री में छा रहा था। यह दुर्भाग्य है कि इंडस्ट्री का सबसे चमकता सितारा गायब हो गया। उन्होंने कहा कि वह बहुत बढ़िया कलाकार था। ये लोग होते तो बहुत बड़ा स्टार होता। शत्रुध्न ने मनोज वाजपेयी और शेखर सुमन का भी नाम लिया।

फैंस ने क्या-क्या लिखा ?

@SikdarDebasree ने लिखा- माननीय प्रधानमंत्रीजी मुझे क्षमा करें,झूठे लोगों की दगाबाजी सहकर उनको साथ में ले चलने की हिम्मत मुझमें नहीं।जब सुशांत सिंह राजपूत की याद आती,सोचती आज वह हमारे बीच नहीं,लोग दो-चार दिन केन्डल मार्च निकालते उसके बाद सब भुल जाते।जो औरत छलावा करके टिके हैं,कभी रौव दिखाकर,कभी झुककर..। दूसरे यूजर अभय ने लिखा- संदीप सिंह वही सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में शामिल है, वही संदीप सिंह जिस पर बच्चे को Sxualy abuse करने आरोप है। कितने ही फिल्म बना ले अपने कर्म नहीं बदल सकता।

सुशांत का किया गया है खून

@amitrvarade ने लिखा-क्या आप जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का खून @BeingSalmanKhan ने किया। उस वाकिया का पुख्ता सबूत (ऑडियो एवं व्हिडीओ)। @MumbaiPolice (आयपीएस:- बिपिन के सिंह) के पास उपलब्ध हैं। @IExist__Still ने लिखा- ऐसे लोग/बॉलीवुड राजनेताओं/सरकार को बेवकूफ बना रहे हैं... हमारे महान नेताओं पर कमजोर फिल्में बनाने और यह दिखाने की कोशिश करने से कि कोई व्यक्ति बहुत देशभक्त है, 'अत्यधिक संदिग्ध' का टैग नहीं हट जाता! #SushantSinghRajputmurder मामले में बेहद संदिग्ध भूमिका जनता को याद है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.