12th फेल ने बाॅक्स आफिस पर मचाया धमाल, वीकडेज पर की खूब ताबड़तोड़ कमाई

विक्रांत मेसी की फिल्म 12th फेल ने बाॅक्स आफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने शुरुआत में ही खूब जमकर कमाई की है।
12th fail
12th failweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| विक्रांत मेसी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस किरदार के इस किरदार को काफी जबरदस्त तरीके से निभाया है। वहीं 12ूth फेल फिल्मन ने एक्टिंग के दम पर कमाल कर दिया है। कम बजट में बनाई गई ये फिल्म बाॅक्स आफिस पर खूब जबरदस्त कलेक्शन कर रही है है। ये फिल्म की बात करें तो वीकेंड की वीकडेज के दौरान दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। जिसमें विक्रांत ने शानदार कलेक्शन कर दिया है।

12th की बात करें तो एक रियल कहानी पर आधारित हो गई है। इसमें आईपीएस मनोज की कहानी काफी शानदार रही है। वहीं फिल्म में विक्रांत मेसी को हर कोई पसंद कर रहा है। उनकी स्ट्रगल की लाइफ ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

बाॅक्स आफिस पर कर रही है शानदार कलेक्शन

12th फेल ने बाॅक्स आफिस पर शानदार कलेक्शन किया है । वहीं वे बेहतर तरह से बिजनेस करती नजर आ रही है। फिल्म ने 13वें दिन करीब 1.40 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 25.68 करोड़ पर पहुंच गया है। 12th फेल ने वीकेंड के दौरान कमाल का बिजनेस करने में कामयाब हुई थी। . 25 करोड़ के बजट में बनाई गई ये फिल्म शनिवार को 3.42 करोड़ और रविवार को 3.33 करोड़ का बिजनेस कर काफी जबरदस्त रही है।

विक्रांत ने फिल्म में किया कमाल

विक्रांत मैसी की फिल्म ने कंगना रनौत की तेजस को मात देने में कामयाब रही है। दोनों फिल्में एक ही दिन सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। जहां तेजस की कमाई लाखों तक हो गई है वहीं 12th फेल अभी भी करोड़ों में बिजनेस करती नजर आ रही है।

12th फेल की बात करें तो इसे विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट कर दिया है। फिल्म में विक्रांत के साथ मेधा शंकर, अंशुमन पुष्कर समेत कई कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in