शुरू हुए Rakul और Jackky के प्री वेडिंग फंक्शन, जानिए क्या होने वाला है खास??

अभिनेत्री राकुलप्रीत सिंह व जैकी भगनानी की शादी के दिन अब दूर नहीं। राकुल और जैकी कि यह डेस्टिनेशन वेडिंग 22 फरवरी को गोवा में होनी है। इस शादी की प्री-वेडिंग शुरू हो चुकी है...
Rakul & Jackky wedding
Rakul & Jackky weddinggoogle

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। इस साल 22 फरवरी को ऐक्ट्रस राकुलप्रीत और जैकी शादी के पवित्र बंधन में बंध जाने को तैयार है। उनके प्री-वेडिंग शूट होने लगे है। पिछले दिनों, इनकी शादी का वेन्यू भी सामने आया था। जिसमें ये बताया था कि कपल 22 फरवरी को गोवा के जीरोड में शादी करने वाला है। आपको बताते चलें कि इनकी ये डेस्टिनेशन वेडिंग के फंक्शन दो दिन तक चलेंगे।

क्या होगा इनकी शादी में अलग और खास -

दोनों के प्री-वेडिंग शूट होने लगे है। इसमें खास इन्तेज़ार कराए गए है। आपको बता दें कि, इनकी शादी में मेहमानों को नो फोन पॉलिसी का पालन करना होगा। ऐसा कहा गया है कि "वो बहुत प्राइवेट लोग है, इसलिए वह अपनी प्राइवेसी के लिए ऐसा करने का विचार कर रहे हैं।"

पांच डिजाइनर मिलकर तैयार कर रहे एक ड्रेस -

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ राकुल और जैकी की मेहंदी, संगीत, रिसेप्शन जैसे अलग-अलग इवेंट में अलग-अलग डिजाइनर ड्रेस पहनेंगे। शादी के कई कार्यक्रमों के लिए एक नहीं बल्कि पांच डिजाइनर इनके ड्रेस को तैयार करेंगे। इसमें तरुण तहिलियानी, शांतनु और निखिल, फाल्गुनी शेन पीकॉक, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता जैसे चर्चित डिजाइनर शामिल हैं।

रकुल प्रीत सिंह लंबे समय से कर रही थी जैकी को डेट -

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में शामिल रकुल प्रीत सिंह और उनके साथ जैकी भगनानी अब शादी करने वाले है। बता दें, रकुल प्रीत सिंह लंबे समय से जैकी को डेट कर रही थी और अपने रिलेशन को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने की तैयारी भी कर रही थीं और खुशख़बरी की बात तो यह है कि अब उनका यह सपना भी पूरा होने वाला है।

Related Stories

No stories found.