Bollywood News : बड़े मियां छोटे मियां में मेरी भूमिका काफी गहन है... - बिजय जे. आनंद

बड़े मियां छोटे मियां में मेरी भूमिका काफी गहन है... - बिजय जे. आनंद ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अगली रिलीज पर बात की
My role in Bade Miyan Chote Miyan is pretty intense
My role in Bade Miyan Chote Miyan is pretty intenseBijay J Anand

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क - बिजय जे. आनंद बिना संदेह के एक बहु-प्रतिभाशाली और गतिशील व्यक्तित्व हैं। एक सफल कला सलाहकार और अंतर्राष्ट्रीय योग गुरु से लेकर एक दक्ष अभिनेता तक, वे अपनी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा को सक्रिय रूप से प्रक्षिप्त करते हैं। समर्पण और उत्साह के साथ, वे सबको अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयासों के माध्यम से प्रेरित करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहते हैं।

वे एक विविध अभिनेता हैं जो हमेशा अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के मौके पर अपना ए-गेम स्क्रीन पर लाते हैं। इस समय भी, उनके पास एक रोचक लाइनअप है आने वाली फिल्मों और वेब परियोजनाओं का, जो बिना संदेह के उनके प्रशंसकों को उत्साहित करता है। मनोरंजन उद्योग में उनकी जारी उपस्थिति एक मोहक श्रृंखला की प्रतीति करती है, जिससे उनके प्रशंसकों का उत्साह बना रहता है।

बिजय जे. आनंद की उपलब्धियाँ अभिनय के क्षेत्र के पार बढ़ती हैं। एक प्रमुख कला सलाहकार के रूप में, उन्होंने कला के जगत में अमूल्य दर के दृष्टिकोण प्रदान किये हैं। इसके अलावा, उनकी भूमिका एक अंतर्राष्ट्रीय योग गुरु के रूप में वैश्विक योग समुदाय पर गहरा प्रभाव डाल चुकी है। उनका सफर अत्यंत उत्कृष्टता की निरंतर पूर्वानुशासन और विभिन्न क्षेत्रों में एक दीर्घकालिक प्रभाव छोड़ने के प्रति उनकी समर्पण को प्रकट करता है।

बिजय ने साझा किया,

"वैसे, भगवान की कृपा से यह एक अच्छा दौर रहा है। मेरे पास आगे रिलीज होने वाली फिल्मों की एक दिलचस्प कतार है और उम्मीद है कि वे एक अभिनेता के रूप में मेरी विविधता को और अधिक दिखाने में मेरी मदद करेंगे। मैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर के साथ एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहा हूं। यह एक पूरी तरह से एक्शन फिल्म है और मेरी भूमिका काफी गहन है। मैंने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार कलाकार हैं और उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। एक आतंकवादी की मेरी भूमिका में कई परतें हैं और मुझे लगता है कि इसमें दर्शकों को अच्छे तरीके से आकर्षित करने की क्षमता है। मैं इस रिलीज का इंतजार कर रहा हूं और मैं बहुत उत्साहित हूं।

सिर्फ बड़े मियां छोटे मियां ही नहीं, बिजय के कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी रिलीज होने वाले हैं जिनके बारे में वह कहते हैं,

"इसके अलावा, मैं ‘क्रैक’ में अपनी भूमिका के लिए बेहद उत्साहित हूं, जहां मैं विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहा हूं। यह मेरे लिए एक स्वप्निल भूमिका है और यह अद्भुत है। जहां तक वेब सीरीज की बात है, मैंने हाल ही में मिलन लुथरिया, जो बिल्कुल शानदार निर्देशक हैं, उनके साथ 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' नाम का एक प्रोजेक्ट किया है यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार के लिए है और इसे जल्द ही कभी भी रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा, मैं नेटफ्लिक्स के लिए एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहा हूं और वह भी एक वेब सीरीज है।''

Akshay Kumar
Tiger Shroff

अंतमे, वह कहते हैं,

"वर्तमान में, मैं अपने करियर के उस दौर में हूं जहां मैं उतना काम करना चाहता हूं जितना मैं आराम से कर सकूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं और मैं इसके लिए भगवान को धन्यवाद देता हूं।"

वैसे, बिजय जे. आनंद को उनकी अगली रिलीज ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए देखना बेहद दिलचस्प और रोमांचक होगा। क्या उनकी रिलीज़ लाइन-अप आप पाठकों को बहुत दिलचस्प नहीं लगती? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने सभी विचार बताएं और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in