'Animal Park' में Bobby Deol का किरदार फिर जिंदा होगा, इस बार दर्शकों को मिला दोगुना रोमांच

Animal Park Update: साल 2023 की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई से कई रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म क्रिटिक्स से मिले पॉजिटिव रिव्यू के अतिरिक्त एनिमल को दर्शकों से भी भरपूर प्यार मिला है।
फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का किरदार।
फिल्म एनिमल में बॉबी देओल का किरदार। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। साल 2023 की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई से कई रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म क्रिटिक्स से मिले पॉजिटिव रिव्यू के अतिरिक्त एनिमल को दर्शकों से भी भरपूर प्यार मिला है। नतीजतन, फिल्म ने देश में 542.93 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ फैंस 'एनिमल' के दूसरे भाग की भी मांग कर रहे। ऐसे में मेकर्स ने भी 'एनिमल' के दूसरे भाग एनिमल पार्क को भी अनाउंस कर दिया है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सबसे ज्यादा बॉबी देओल को दर्शकों ने पसंद किया गया था। मेकर्स ने 'एनिमल पार्क' में बॉबी के किरदार को ज्यादा स्क्रीन टाइम देने की पूरी प्लानिंग की है।

रणबीर के अलावा बॉबी ही फिल्म के यूएसपी

'एनिमल पार्क' में मेकर्स एक्शन के साथ इमोशन ड्रामा भी दिखाएंगे। ताकि फैमिली ऑडियंस को भी अट्रैक्ट किया जा सके। इतना ही नहीं 'एनिमल' में जो बॉबी देओल का किरदार मर जाता है, वह 'एनिमल पार्क' में फिर से जिंदा किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि रणबीर के अलावा बॉबी फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी साबित हुए हैं। हालांकि उनका किरदार पार्ट एक में मर जाता है, लेकिन निर्माता 'एनिमल पार्क' में पुनर्जीवित करने की योजना बना रहे हैं।

फिल्म की स्टारकास्ट

टी-सीरीज, सिने1 स्टूडियोज और भद्रकाली पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म एनिमल में रणबीर और बॉबी के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी भी अहम रोल में हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.