'Animal' फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर मचाया तूफान, शानदार कारोबार करने में हुई कामयाब

एनिमल मूवी ने शानदार कारोबार किया है। इसकी वजह से फिल्म खूब कमाई करने में कामयाब रही है। वहीं अभी फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट हो रही है।
Animal Movie
Animal MovieSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ फिल्म ने सिनेमाघरों मे शानदार प्रदर्शऩ किया है। वहीं फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ लगी हुई थी। दो हफ्ते की बात करें तो फिल्म ने शानदार कमाई किया है। वहीं इसकी वजह से कई रिकाॅर्ड तोड़ने में कामयाब हुए हैं। अब की बात करें तो संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म में गिरावट देखने को मिली है। फिल्म ने करोड़ों का कलेक्शन किया है ।

क्राइम थ्रिलर ने किया शानदार अभिनय

वहीं क्राइम थ्रिलर एनिमल द्वारा देश और दुनिया की बात रें तो सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाना शुरु कर दिया है। वहीं फिल्म की जोरदार कमाई हो चुकी है। वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते में पहुंचने में ऐसा लग जाता है कि एनिमल का क्रेज कम होना शुरु हो गया है। वहीं फिल्म की कमाई में भी काफी गिरावट हो गई है।

एनिमल मूवी ने किया शानदार कलेक्शन

पहले हफ्ते देखा जाए तो एनिमल ने 337 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। वहीं एनिमल ने 8.75 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। वहीं एनिमल ने दूसरे हफ्ते 139 करोड़ का कारोबार किया था। अब देखा जाए तो रणबीर कपूर की फिल्म को शुरुआत में शुक्रवार को कमाई का आंकड़ा होना शुरु हो गया है।

एनिमल ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया है। वहीं इस फिल्म ने 14 दिनों के भीतर 784 करोड़ से अधिक की कमाई किया है। फिल्म 800 करोड़ के क्लब में होने जा रही है। उम्मीद है कि इस वीकेंड पर फिल्म ये आंकड़ा पार कर सकती है।

‘एनिमल’ को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं इसके अलावा ऱणबीर कपूर के साथ ही बाॅबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ कई कलाकारों ने शानदार भूमिका निभाया है। ये फिल्म काफी बेहतर बताया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in