Tiger 3: टाइगर 3 का ट्रेलर चंद घंटों में रिकॉर्ड इतने मिलियन लोगों ने देखा, इमरान हाशमी के लुक ने किया कमाल

Tiger 3: सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का आज दोपहर ट्रेलर रिलीज हो गया। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिखेगा।
टाइगर सीरीज के तीसरे भाग का ट्रेलर पोस्टर बीच में। इसमें इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभा रहे हैं।
टाइगर सीरीज के तीसरे भाग का ट्रेलर पोस्टर बीच में। इसमें इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभा रहे हैं।रफ़्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 का आज दोपहर ट्रेलर रिलीज हो गया। ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन दिखेगा। चंद घंटों में यू-ट्यूब पर 'Tiger-3' के ट्रेलर को 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। यशराज बैनर तले बनी स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में सलमान फिर से एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

कटरीना का एक्शन तो इमरान हाशमी का विलेन लुक छाया

फिल्म सलमान की पत्नी का किरदार निभा रहीं कटरीना कैफ भी एक्शन का डबल डोज लेकर आईं हैं। वैसे, इन सबके बीच किसी के लुक का बेसब्री से फैंस इंतजार कर रहे थे तो वह थे इमरान हाशमी। इस एक्टर की स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नई एंट्री है, उनका लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

बढ़े बाल, सफेद दाढ़ी और ओवरकोट में इमरान

इमरान पहली बार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ के साथ टाइगर-3 में काम कर रहे हैं। टाइगर 3 से पहले इमरान हाशमी का ऐसा लुक उनके फैंस ने नहीं देखा होगा। बढ़े बाल और सफेद दाढ़ी और ओवरकोट पहने इमरान का यह लुक सबसे बेहतरीन और हटके लुक है। एक्टर के लुक के साथ मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है। उसमें वह सलमान और कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 के पोस्टर पर नजर आ रहे हैं।

इमरान बोले-इस बार खेल एक्शन का नहीं, बल्कि दिमाग का होगा

टाइगर के अब तक दो भाग रिलीज हुए हैं। इस तीसरे भाग में खतरनाक विलेन बने इमरान टाइगर को कैसे मात देंगे, यह जानने के लिए दर्शक उत्सुक हैं। ट्रेलर में इमरान कहते हैं कि इस बार खेल एक्शन का नहीं, बल्कि दिमाग का होगा। 'टाइगर' से बदला लेने के मकसद से उनके परिवार को निशाना बनाने वाले इमरान इस बार सलमान के साथ 'दिमागी' खेल खेलते नजर आएंगे। फिल्म 12 नवंबर को दिवाली पर रिलीज होनी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in