Bigg Boss 17 : घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते हुए 8 सदस्य नॉमिनेट

नॉमिनेशन की प्रक्रिया आते ही घर में अक्सर बवाल मच जाता है। वहीं, नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। आईए जानते हैं नॉमिनेशन से जुड़ी सारी जानकारी।
Nomination Of Bigg Boss 17
Nomination Of Bigg Boss 17social media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क : बिग बॉस 17 के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होते ही अक्सर घर में लड़ाइयां देखने को मिली है। वहीं,इस बार भी नॉमिनेशन के दौरान कई लोगों की आपस में तकरार हुई पहले तो नील अंकिता को नॉमिनेट किया जिसके बाद अंकिता और नील की आपस में लड़ाई हो गई। और यह लड़ाई इतनी बढ़ गई की बदतमीजी पर उतर आई दोनों एक दूसरे की नकल उतारने दिखे।

बिग बॉस ने माफ की अनुराग डोभाल की सजा

आपको बता दे बिग बॉस ने अनुराग को बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ने पर सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया था। वहीं, बिग बॉस ने दिमाग के घरवालों को विशेष अधिकार दिए। बिग बॉस ने दिमाग के घरवालों से पूछा कि क्या वह अनुराग डोभाल की सजा को हटवाना चाहते हैं। तब घरवालों ने हां कहा। इसके जवाब में बिग बॉस ने कहा, 'ठीक है। यदि आप अनुराग को सुरक्षित करते हैं। तो आपको बदले में किसी और को पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट करना होगा।' ऐसे में विकी, सना, सनी, अनुराग और अरुण मिलकर नील भट्ट का नाम लेते हैं और उन्हें पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर देते हैं।

8 सदस्य हुए घर से बेघर हो ने के लिए नॉमिनेट

इस हफ्ते बेघर हो ने के लिए आठ सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। अनुराग डोभाल समेत अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, विकी जैन, नील भट्ट, खानजादी उर्फ फिरोजा खान, रिंकू धवन और अरुण माशेट्टी का नाम घर से बेघर करने के लिए नॉमि किया गया है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंRaftaar | रफ्तार

Related Stories

No stories found.