Share Market का 'बब्बर शेर', 30 हजार प्रतिशत रिटर्न, निवेश करते ही बन जाएंगे करोड़पति!

Multibagger Stocks: अगर आप भी ऐसे शेयर्स की तलाश में हैं जो कम समय में आपको कई गुना रिटर्न दे सके तो ये खबर आपके लिए है.
शेयर बाजार।
शेयर बाजार। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। अगर आप भी मल्टीबैगर शेयर्स की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काम की है। एक आंकड़े के अनुसार प्रवेग लिमिटेड ने पिछले तीन साल में 1480 फीसदी और 5 साल में 30 हजार प्रतिशत का रिटर्न निवेशकों को दिया है। मतलब ये कि अगर पांच साल पहले आपने इस शेयर पर 1000 रुपये लगाए होते, तो अभी तक ये कंपनी आपको तीन लाख रुपये कमाकर दे चुकी होती। बता दें राज्य सरकार से भी इस कंपनी को जबरदस्त ऑर्डर मिल रहे हैं। इस वजह से कंपनी आगे भी निवेशकों को बेहतर रिटर्न दे सकती है।

2.45 रुपए से 742.70 रुपए पर पहुंचा शेयर

बता दें इस कंपनी के शेयर 4 जनवरी, 2019 को 2.45 रुपए के लेवल पर कारोबार कर रहे थे। वैसे, तब से अब तक कंपनी के शेयर ने कई हजार गुना रिटर्न निवेशकों को दिया है। 30 दिसंबर को इस कंपनी के शेयर 742.70 रुपए की कीमत पर कारोबार कर रहे हैं। कंपनी का मार्केट कैपिटल 1620 करोड़ रुपए का है। पिछले 52 हफ्तों में कंपनी का हाईलेवल 783.50 रहा। जबकि, लो लेवल 225 रुपए रहा है।

एक साल में दिया 207% से ज्यादा रिटर्न

पिछले 1 महीने में शेयर ने 16.68 प्रतिशत रिटर्न दिया है। पिछले पांच कारोबारी दिनों में कंपनी ने निवेशकों को 13.6 प्रतिशत रिटर्न दिया है। वहीं, 1 साल में 207 प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न दिया है।

लक्षद्वीप प्रशासन से मिला बड़ा ऑर्डर

पिछले 5 साल में कंपनी के शेयरों ने निवेशकों को 30 हजार प्रतिशत से ज्यादा का रिटर्न दिया है। हाल ही में लक्षद्वीप प्रशासन से कंपनी को एक ऑर्डर मिला है। माना जा रहा है कि इस ऑर्डर की वजह से ही कंपनी के शेयर्स में इतनी तेज़ी आई है। ऑर्डर मिलने के तुरंत बाद कंपनी के शेयर्स ने 52 हफ्तों का हाई लेवल टच किया था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.