Jio Cinema Premium: जियो सिनेमा प्रीमियम प्लान का जलवा, 29 रुपए में ही दिखेगा 4K क्वालिटी में प्रीमियम कंटेंट

Jio Cinema Premium Plan: आईपीएल के रोमांच के बीच जियो यूजर्स को बड़ी सौगात मिली है। अब यूजर्स सिर्फ 29 रुपए का प्लान लेकर एड-फ्री कंटेंट देख सकते हैं।
Jio Cinema Premium: जियो सिनेमा प्रीमियम प्लान का जलवा, 29 रुपए में ही दिखेगा 4K क्वालिटी में प्रीमियम कंटेंट

नई दिल्ली, रफ्तार। 4G और 5G सर्विस से लोगों का दिल जीतने वाली जियो कंपनी ने अपने जियो सिनेमा यूजर्स के लिए एक दिन पहले ही प्रीमियम प्लान जारी किए हैं। जियो सिनेमा प्रीमियम प्लान किफायती बताया जा रहा है। इसके प्लान की शुरुआत मंथली 29 रुपए के पैकेज से है। कंपनी के अनुसार यह प्लान लेकर कोई भी यूजर्स एड फ्री कंटेंट देख सकता है।

बिना एक्स्ट्रा चार्ज के मिलेंगे सभी बेनिफिट्स

अब तक जियो सिनेमा चार डिवाइसों पर स्ट्रीमिंग के लिए 99 रुपए प्रति महीने चार्ज लगता था। सालाना चार्ज 999 रुपए था। इन प्लान में यूजर्स को कंटेंट देखने के दौरान एड भी देखने पड़ते थे। अब नए फैमिली प्लान के तहत यूजर्स को बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के सभी बैनिफिट मिलेंगे।

29 रुपए के प्लान में क्या-क्या मिलेंगे?

जियो सिनेमा के मुताबिक उसके 29 रुपए के प्लान में वीडियो देखने के दौरान विज्ञापन नहीं दिखेंगे। इस प्लान के साथ यूजर्स एक बार में सिर्फ एक डिवाइस में एक्सेस कर सकेंगे। प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। मतलब हर दिन के लिए एक रुपए चार्ज।

89 रुपए के प्लान में क्या-क्या?

89 रुपए का प्लान फैमिली प्लान है। इसमें यूजर्स के अलावा 3 लोग अलग-अलग हैंडसेट में स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 4K क्वालिटी का वीडियो दिखेगा। साथ ही फेवरेट कंटेंट को डाउनलोड करने का ऑप्शन है। गौरतलब है कि अमेजन प्राइव वीडियो का मंथली प्लान 299 रुपए का है। नेटफिलिक्स प्रीमियम प्लान 649 रुपए का है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रीमियम प्लान 299 रुपए का है। ऐसे में जियो सिनेमा का प्लान नए यूजर्स को भी आकर्षित कर सकता है।

कंपनी के अधिकारी ने क्या कहा?

Viacom 18 के डिजिटल डिवीजन के सीईओ किरण मणि का कहना है कि हम जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म को जितना हो सके किफायती बनाना चाहते हैं। बता दें जियो सिनेमा पर आईपीएल की फ्री में स्ट्रीमिंग हो रही है। इस कारण यह प्लेटफॉर्म काफी अधिक पॉपुलर हो चुका है। जियो सिनेमा आईपीएल 2024 का ऑफिशियल लाइव स्ट्रीमिंग पार्टनर है। पिछले सीजन में आईपीएल की स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार पर होता था। वहीं, जियो सिनेमा पर सिर्फ लोकल प्रोग्राम, फिल्में और वेब सीरीज की मुफ्त में स्ट्रीमिंग होती थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.