Jio Cinema : जियो सिनेमा के नए प्लान लॉन्च, सिर्फ 29 रुपए में मिलेगा इतना कुछ

Jio Cinema Plan : जियो सिनेमा ने आज अपने नए सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च कर दिए। जियो के यूजर्स अब सिर्फ 29 रुपए और 89 रुपए में कोई भी कंटेंट देख सकते हैं। अब वीडियो डाउनलोड भी हो सकते हैं।
जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन प्लान।
जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन प्लान। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। जियो अपने प्लान में समय-समय पर बदलाव कर रहा है। कंपनी ने सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड (SVOD) मार्केट में धमाकेदार एंट्री का नया प्लान बना लिया है। यही कारण है कि कंपनी ने जियो सिनेमा प्लान की कीमत में बदलाव भी कर दिया है। आप प्रीमियम कंटेंट के लिए जो भुगतान करते थे, उसकी कीमत कम कर दी गई है। नए प्लान आज से एक्टिव हो गए हैं। जियो सिनेमा पर हॉलीवुड या भारतीय एंटरटेनमेंट कंटेंट का आनंद अब सिर्फ 29 रुपए में ले सकेंगे। आप 4 डिवाइस के लिए जियो सिनेमा प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए 89 रुपए देने होंगे।

बिना विज्ञापन के देख सकेंगे आईपीएल मैच

दरअसल, कंपनी ने उन यूजर्स के लिए यह फैसला लिया है, जो विज्ञापन फ्री वीडियो देखना चाहते हैं। कंपनी ने इसको लेकर घोषणा भी की थी। बता दें आईपीएल के प्रसारण से जियो सिनेमा बहुत तेजी से पॉपुलर हुआ है। हर कोई इस प्लेटफॉर्म पर मैच देख रहा है। हालांकि विज्ञापनों के चलते दर्शकों को परेशानी भी हो रही है। ऐसे में कोई भी एड फ्री लाइव मैच का आनंद उठाना चाहता है तो यहां पर देख सकता है।

वीडियो डाउनलोड करने का भी ऑप्शन

प्रीमियम प्लान में आप वीडियो डाउनलोड भी कर सकते हैं। यहां पर किसी भी समय वीडियो को देख और आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। ऐड फ्री और सभी प्रीमियम कंटेंट को इस सब्सक्रिप्शन प्लान के साथ देख सकते हैं। फैमिली प्लान में भी यह विकल्प दिए जा रहे हैं। हालांकि इसके लिए थोड़ा भुगतान ज्यादा करना पड़ेगा। यहां से कोई वीडियो डाउनलोड भी कर सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in