Jio cinema launches two new plans to eat big fishes of ott
Jio cinema launches two new plans to eat big fishes of ottRaftaar

क्या Airtel-Vodafone की तरह अब Netflix- Amazon Prime को खा जाएगा Jio?

JioCinema बाजार में Netflix, Amazon Prime Video और Hotstar जैसी बड़ी मछलियों से करेगा मुकाबला। लॉन्च किए दो नए प्लान। दूसरे OTT प्लेटफॉर्म्स का बिगड़ सकता है खेल।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में Jio Cinema ने अपने बाकी सभी प्रतिद्वंदियों को टक्कर देने के लिए पेटी बांध ली है। जियो सिनेमा ने अपने नए प्लान लॉन्च किए है। इन प्लान्स की शुरुआती कीमत एक मोमोज प्लेट से भी कम रखी गई है। कई लोगों को लग रहा है कि जियो ने जिस तरह से टेलीकॉम मार्केट में उथल-पुथल मचाई थी, उसी तरह से ओटीटी सेक्टर में ऐसा कर सकते हैं। क्या जियो के लिए ऐसा कर पाना संभव है? आइए जानते हैं जियो सिनेमा और दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के प्लान की डिटेल्स.

कितनी है जियो के नए प्लान की कीमत

जियो ने जियो सिनेमा के दो नए प्लान्स लॉन्च किए है। पहले प्लान की कीमत 29 रुपए और दूसरे प्लान की कीमत 89 रुपए रखी गई है। दोनों ही प्लैन 30 दिन की वैधता के साथ आते हैं। दोनों ही प्लान की कीमत अन्य ओटीटी प्लैटफॉर्म से काफी कम रखी गई है।

क्या फर्क है दोनो प्लान में

29 रुपए वाले प्लान को केवल एक डिवाइस पर एक्सेस किया जा सकता है तो वहीं, 89 रुपए वाले प्लान को चार डिवाइस पर एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा जियो सिनेमा नें वार्षिक वैधता वाला 999 रुपए का प्लान भी लॉन्च किया है।

अन्य ओटीटी प्लैटफॉर्म की कीमत

नेटफ्लिक्स कोई वार्षिक प्लान उपलब्ध नहीं करता है। मासिक मोबाइल प्लान की कीमत 149 रुपए है। बेसिक मासिक प्लान की कीमत 199 रुपए है, स्टैंडर्ड मासिक प्लान की कीमत 499 रुपए है और प्रीमियम मासिक प्लान की कीमत 649 रुपए है।

अमेज़न प्राइम वीडियो की वार्षिक प्लान की कीमत 1499 रुपए है, जबकि मासिक प्लान 299 रुपए है।

डिज़्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम वार्षिक प्लान 1499 रुपए में उपलब्ध है और विज्ञापन वाला सुपर प्लान की कीमत 899 रुपए वार्षिक है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in