Khufiya on Netflix: फिल्म 'खुफिया' में तब्बू का किरदार है लाजवाब, अली फजल की एक्टिंग ने फैंस को बनाया दीवाना

Khufiya on Netflix: विशाल भारद्वाज की फिल्म 'खुफिया' नेटफिल्क्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में तब्बू अहम किरदार निभा रहे हैं। उनके साथ अली फजल ने भी शानदार एक्टिंग की है।
फिल्म 'खुफिया' में तब्बू ने निभाई अहम भूमिका
फिल्म 'खुफिया' में तब्बू ने निभाई अहम भूमिकाweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क| विशाल भारद्वाज हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम है। उनकी फिल्म देखने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है।उन्होंने मकबूल, ओंकर और हैदर जैसी शानदार फिल्म बनाई है। पिछले कुछ समय से वे मूवी नहीं बना रहे थे। लेकिन अभी वे शानदार तरह से ओटीटी पर कमबैक कर चुके हैं। उनकी फिल्म देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। कल ही उनकी फिल्म खूफिया नेटफिल्क्स पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म बताया गया है कि शानदार फिल्म में से एक है।

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो "Escape to Nowhere" उपन्यास पर बनाई गई है। ये एक शानदार स्पाई थ्रिलर है। कहानी 2004 की है, RAW एजेंसी से जुड़ी हुई है। जिसमें कुछ जानकारी को सांझा किया जाता है। राॅ की एजेंट बनी कृष्णा मेहरा यानि तब्बू को अपने साथी रवि मोहन यानि अली फजल को लेकर शक होता है। एक एजेंट गायब होते ही तहलका मच जाता है।

इन सितारों ने निभाया अहम भूमिका

फिल्म ‘खुफिया’ में लीड किरदार निभा रही तब्बू और वामिका गब्बी के अलावा अली फजल की भूमिका भी काफी अहम है। अली फजल की फिल्म में जिस तरह की एक्टिंग है. उससे आपको जरुर प्रभावित हो सकते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in