Shimla: BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने छीनी नौकरियां; कोरोना योद्धाओं के साथ किया धोखा

Himachal Pradesh: विपक्षी दल भाजपा ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली सुक्खू सरकार पर गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर सैंकड़ों युवाओं की नौकरी छीनने का आरोप लगाया है।
Dr. Rajiv Bindal (Left)
Sukhvinder Singh Sukhu (Right)
Dr. Rajiv Bindal (Left) Sukhvinder Singh Sukhu (Right) Social Media

शिमला, हि.स.। विपक्षी दल भाजपा ने कांग्रेस के नेतृत्व वाली सुक्खू सरकार पर गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर सैंकड़ों युवाओं की नौकरी छीनने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस शासन में गांधी जयंती के पुण्य दिवस पर 1850 नौकरियां छीन ली गई हैं।

पूर्व भाजपा सरकार में कोरोना से लड़ने के लिए युवक, युवतियों को भर्ती किया गया, जिन्होंने भयावह वायरस से लड़ते हुए रोगियों की सेवा की। जिन कोविड रोगियों को उनके परिवारजन भी हाथ नहीं लगाते थे, उनकी सेवा करते हुए अपने जीवन को खतरे में डाला। ऐसे कोविड वॉरियर्स को नौकरी से निकालने का निंदनीय कार्य कांग्रेस सरकार ने किया है।

कांग्रेस पार्टी ने झूठी गारंटियां दी

उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 1850 युवकों को नौकरी से निकालने की कड़े शब्दों में भत्र्सना करती है और प्रदेश की सरकार से यह कहना चाहती है कि इन सभी को अविलंब नौकरी पर लें और एक लाख बेरोजगारों को इसी साल के अंतर्गत सरकारी नौकरी उपलब्ध करवाए।

बिन्दल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्ता प्राप्ति के लिए बेरोजगार युवकों को झूठी गारंटियां दी और घर-घर में जाकर घोषणा की कि कांग्रेस की सरकार बनते ही एक लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देंगे और उसकी व्याख्या की, कि हिमाचल प्रदेश में 67 हजार पद खाली हैं और 33 हजार पद हम नए सृजित करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार ने दावा किया था कि एक लाख बेरोजगारों को पहली कैबिनेट में सरकारी नौकरी देंगे। यह गारंटी वर्तमान मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू, वर्तमान उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व सभी कांग्रेस के नेताओं ने घर-घर जाकर दी। लेकिन सरकार अपना वायदा पूरा करने में विफल रही है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें :- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in