Congress IT Cell: बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पार्टी का आईटी सेल चीन से ऑपरेट हो रहा

Congress IT Cell: बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने खासकर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस पार्टी का आईटी सेल चीन से ऑपरेट हो रहा है।
Congress IT Cell: बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पार्टी का आईटी सेल चीन से ऑपरेट हो रहा

रांची, हि.स.। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लिया है। उन्होंने शनिवार को ट्विटर के जरिये खासकर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस पार्टी का आईटी सेल चीन से ऑपरेट हो रहा है। ये चौंकाने वाला खुलासा है। इसकी जांच होनी चाहिये। इसका लोकेशन सियाचुआन, चीन और डोमेन नाम कांग्रेस दिखा रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए पूछा सवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते बाबूलाल ने राहुल से कई सवाल भी पूछे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि राहुल भारतीय जवानों के साथ बैठे हैं और कुछ बातें कह रहे हैं। बाबूलाल के मुताबिक कांग्रेस पार्टी के युवराज राहुल गांधी हर भारतीयों के लिए गर्व के प्रतीक हमारी सेना में फूट डालना चाहते हैं? आखिर वे किसके इशारे पर जवानों को ऑफिसर्स के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रहे हैं?

तेज होगी चीन पर सियासत

राहुल गांधी पर बाबूलाल के सवाल दागने के बाद तय माना जा रहा है कि कांग्रेस और चीन के संबंधों पर लेकर आगामी दिनों में सियासत और तेज होगी। खासकर भाजपा इसे एक बड़ा मुद्दा बना सकती है। वैसे भी पार्टी चीन के साथ कांग्रेस और राहुल गांधी के रवैये को लेकर सवाल उठाती आयी है। चीन के स्तर से हाल के दिनों में जारी एक नक्शे में भारत के कुछ हिस्सों को भी शामिल दिखाया गया है, जिसे लेकर देश-दुनिया में गहमा-गहमी है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in