पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी बाबर आजम।
पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी बाबर आजम। @babarazam258 एक्स सोशल मीडिया।
स्पोर्ट्स

Babar Azam जमकर हो रहे Troll, जानें क्यों Trend कर रहा यह Pak Cricketer

नई दिल्ली, रफ्तार। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान टीम के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में पकड़ मजबूत बनाई हुई है। ऑस्ट्रेलिया ने दोनों टेस्ट मुकाबले को बड़े अंतर से जीता है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला मुकाबला 360 रनों से जीता था। दूसरा मुकाबला 79 रनों से अपने नाम किया था। सीरीज में पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी बाबर आजम का बल्ला खामोश है। बाबर ने एक भी 50 प्लस स्कोर नहीं किया है। इस कारण सोशल मीडिया पर बाबर का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

पूरी सीरीज में फ्लॉप हैं बाबर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच की पहली पारी में बाबर के आउट होने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। लोग उनका खूब मजाक बना रहे हैं। बाबर को लेकर कई मीम्स भी वायरल हो रहे। बता दें इस खिलाड़ी ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 21 रनों की पारी खेली थी। दूसरी पारी में बाबर के बल्ले से 14 रन निकले थे।

बाबर ने टीम की टेंशन बढ़ाई

सीरीज के दूसरे मुकाबला में भी बाबर का बल्ला खामोश था। बाबर ने मैच की पहली पारी में भी केवल 1 रन बनाए थे। दूसरी पारी में बाबर ने 41 रन बनाकर पवेलियन लौटे थे। ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि निर्णायक मुकाबले में बाबर के बल्ले से बड़ा स्कोर दिखेगा, लेकिन तीसरे मैच की पहली पारी में भी बाबर सिर्फ 26 रन पर आउट हो गए हैं। ऐसे में बाबर की बल्लेबाजी ने पाकिस्तान की टेंशन बढ़ाई है। खिलाड़ी ने अब तक सीरीज में सिर्फ 103 रन बनाए हैं। बता दें पाकिस्तान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर थे। अब वह छठे स्थान पर आ गए हैं। इस कारण यूजर्स बोल रहे हैं कि बाबर का बल्ला सिर्फ नेपाल और जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ चलता है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in