IND Vs PAK: टीम इंडिया के लिए बाबर आजम नहीं, ये खिलाड़ी होगा बड़ा खतरा, गेंदबाजों पर ढाह सकता है कहर

India vs Pakistan Match: वर्ल्ड कप का सबसे रोमांचक मुकाबले सिर्फ 2 घंटे में शुरू होने वाला है। अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर क्रिकेट प्रशंसकों की भीड़ जुटी है।
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पाक टीम के नेतृत्वकर्ता बाबर आजम।
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पाक टीम के नेतृत्वकर्ता बाबर आजम। @cricketworldcup एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। वर्ल्ड कप का सबसे रोमांचक मुकाबले सिर्फ 2 घंटे में शुरू होने वाला है। अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर क्रिकेट प्रशंसकों की भीड़ जुटी है। भारत का पलड़ा पाक से भारी जरूर लग रहा, लेकिन टीम इंडिया को एक पाकिस्तानी खिलाड़ी से संभलकर का रहने की जरूरत है। वह खिलाड़ी मो. रिजवान हैं। रिजवान कई सीरीज से शानदार फार्म में हैं।

मो. रिजवान का शानदार फॉर्म

श्रीलंका और पाक के बीच हुए पिछले वर्ल्ड कप मैच में मो. रिजवान ने 131 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इन्होंने पाक टीम को वर्ल्ड कप इतिहास का सबसे बड़ा सफल रन चेज करने में मदद की थी। उससे पहले उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ 68 रनों की बढ़िया पारी खेली थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में भी रिजवान ने 103 रनों की पारी खेली थी। एशिया कप में भी श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ क्रमशः 86 और 63 रन बनाए थे। एशिया कप से पहले अफगानिस्तान सीरीज में रिजवान का फॉर्म बेहतरीन था। हालांकि एशिया कप में भारत के खिलाफ मैच में मो. रिजवान दो रन पर ही आउट हो गए थे।

टीवी पर ऐसे देखें लाइव

भारत और पाक मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी HD, स्टार स्पोर्ट्स 1 तमिल, स्टार स्पोर्ट्स 1 तेलुगु और स्टार स्पोर्ट्स 1 कन्नड़ पर होना है।

मोबाइल पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखें

मैच को मोबाइल पर फ्री में एचडी क्वालिटी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। मैच का आनंद बढ़ाने के लिए हॉटस्टार पर मेक्स व्यू फीचर आया है। इसके माध्यम से फैंस और अच्छी क्वालिटी और बड़े डिस्प्ले में मैच देख सकते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in