Love Tips : पुरुषों की पांच आदतें जो महिलाओ को बिल्कुल पसंद नहीं होती, अभी बदल डालिए

कुछ पुरुष ऐसे होते हैं। जो महिलाओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते। रौब जमाने के लिए डांट कर बात करते हैं।  लेकिन आपको बता दें कि आपकी ये आदतें महिलाओं को बिल्कुल पसंद नहीं आती हैं।
Men habits
Men habitsSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क: माना जाता है कि कोई भी इंसान परफेक्ट नहीं होता है।  ऐसे में जब दो लोग एक दूसरे के नजदीक आते हैं तो उनकी अच्छाइयों के साथ-साथ बुराइयों को नजरंदाज करते हुए अपने रिश्ते को आगे बढ़ना ही पड़ता है। इसके बावजूद  कई ऐसी चीज हैं। जो ज्यादातर महिलाओं को अपने पार्टनर पर पसंद नहीं आती और वह अपने पार्टनर में उन आदतों  देखना नहीं चाहते हैं। जिन्हें वह कतई पसंद नहीं करती। आखिर पुरुषो में ऐसे कौन सी आदतें होती है।जो महिलाओ को पसंद नहीं आती। अगर ये आदतें आपके अंदर है तो अभी से बदल डालिए। वरना आपका रिश्ता कमजोर हो सकता है। 

महिलाओं का सम्मान ना करना

किसी भी महिला को ऐसे पुरुष पसंद नहीं होते जो औरतों को सम्मान नहीं करते। आजकल महिलाएं पुरुषों से कंधे से कंधे मिलाकर चल रही है। ऐसे में पुरुष उन्हें खुद से कमतर समझते हैं। या फिर घर संभालने वाला मानकर महिलाओं का सम्मान नहीं करते तो यह बात महिलाओं को रास नहीं आती । कोई भी महिला ऐसे पुरुषों पसंद नहीं करती जो दूसरी महिलाओं की इज्जत ना करें। फिर चाहे महिला अपने घर की हो या दूसरे घर की क्यों ना हो। 

दूसरी महिला से फ्लर्ट करना

पुरुष अक्सर  शादीशुदा होने या  किसी लड़की के साथ रिश्ते में होने के बाद भी अन्य महिलाओं से फ्लर्ट करते हैं।  दूसरी महिलाओं की इज्जत करना, जरूरत से ज्यादा तारीफ या फ्लर्ट करना  दूसरी महिला को खुशी देना। अपनी पार्टनर को बिल्कुल पसंद नही होता।  ऐसे में इन महिलाओं के बीच गलत संदेश जाता है।  पुरुष अपने रिश्ते को गंभीर नहीं है। ऐसे में उन्हें अपनी पार्टनर का ध्यान रखना चाहिए। दूसरी महिला से फ्लर्ट करने से  बचना चाहिए। पुरुष की यही आदतें उन्हे  पसंद नही होती है।

गंदे रहने वाले पुरुष

महिलाओं को साफ सफाई ज्यादा पसंद होती है वहीं पुरुष दूसरों पर हर काम के लिए निर्भर होते हैं इस कारण उन्हें रहन-सहन काफी यह दूसरों पर आधारित होता है कई पुरुष साफ-सफाई को लेकर राधे रुचि नहीं दिखाई घर कमरा गंदा रहता है साथी गंदे कपड़े भी पहनते हैं ऐसे में महिलाओं को अपना पार्टनर गंदा होने की वजह से उनके हाथ नहीं पसंद होती है।

झूठ बोलना

वैसे यह बात सही है कि आज के समय में हर इंसान झूठ बोलता है। लेकिन सत्य के लिए झूठ बोलना कोई बुरी बात नहीं है। लेकिन रिश्तों के बीच झूठ बोलना गलत है। कई लोग  घर  में छोटी-छोटी बातों पर झूठ बोलते हैं। अगर आपको इस तरह की आदत हैं। आपकी महिला पार्टनर पर विश्वास नहीं करेगी। क्योंकि उनका भरोसा टूट जाता है।

लापरवाही

बहन हो या पत्नी, कॉलेज की दोस्त हो या ऑफिस की दोस्त सभी महिलाओं को जिम्मेदार पुरुष पसंद होते है।

जिंदगी को लेकर लापरवाह और भविष्य को लेकर  चिंता ना करने वाले पुरुषों को महिलाएं बिलकुल पसंद नहीं करती। इसके अलावा जो पुरुष आलसी और दिन भर बिस्तर पर पड़े रहने वाले होते हैं।  महिला उन्हें सम्मान भी नहीं देती और ऐसे पुरुषों को लंबे समय तक अपने जीवन में शामिल भी नहीं करती।

Related Stories

No stories found.