IND vs ENG: राजकोट टेस्ट मैच का सबसे फनी मोमेंट, इंग्लैंड टीम तो कभी नहीं भूल पाएगी, आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

Cricket Match Funny Moments: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को फैंस ने काफी इंजॉय किया। भारत के ज्यादातर खिलाड़ियों ने लंबे अरसे बाद लाजवाब प्रदर्शन किया। मैच में बेहद फनी मोमेंट हुआ।
सरफराज और यशस्वी को वापस खेलने जाने के लिए भेजते रोहित शर्मा। इंग्लैंड की टीम पारी घोषित समझकर पवेलियन लौटती।
सरफराज और यशस्वी को वापस खेलने जाने के लिए भेजते रोहित शर्मा। इंग्लैंड की टीम पारी घोषित समझकर पवेलियन लौटती।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तारभारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे मैच को क्रिकेट फैंस ने काफी इंजॉय किया। भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने लंबे अरसे बाद लाजवाब प्रदर्शन किया। वहीं, मैच के दौरान बेहद फनी मोमेंट हुआ, जिसे इंटरनेशनल अंपायर रिचर्ड केटलबरो भी शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके। रिचर्ड केटलबरो ने एक्स पर वीडियो शेयर कर लिखा- रोहित शर्मा ने मीम्स वालों को एक और मीम कंटेंट दे दिया है। उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

इंग्लैंड टीम को लगा रोहित ने घोषित कर दी पारी

यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें भारतीय टीम के ओपनर यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान ड्रिंक ब्रेक के दौरान गलतफहमी का शिकार हो जाते हैं और दोनों पवेलियन लौटने लगते हैं। इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों को भी लगता है कि रोहित शर्मा ने अपनी पारी घोषित कर दी। इसके बाद रोहित ने दोनों को इशारों में कहा कि वापस कहां आ रहे हो, जाओ खेले। फिर दोनों बल्लेबाजों ने आगे की पारी शुरू की।

सरफराज-यशस्वी लौटने लगे पवेलियन, फिर रोहित ने लगाई फटकार

तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन यशस्वी जायसवाल ने जैसे ही अपना दोहरा शतका जड़ा, उसके बाद ड्रिंक ब्रेक के दौरान सरफराज और यशस्वी समेत इंग्लैंड के प्लेयर्स के बीच कन्फ्यूजन हो गई। रोहित ने पारी घोषित नहीं की थी, लेकिन सभी प्लेयर्स पवेलियन लौटने लगे थे। यह कंफ्यूजन हुआ, क्योंकि यशस्वी और सरफराज की ओर इंग्लैंड के खिलाड़ियों बेन डकेट और जैक क्रॉली पवेलियन आ रहे थे। उन्हें देख यशस्वी और सरफराज भी पीछे-पीछे लौटने लगे। बेन और जैक को लगा, भारत ने पारी घोषित कर दी। जबकि, कप्तान रोहित ने कोई घोषणा नहीं की थी।

इंग्लैंड टीम के खिलाड़ी जैक और बेन की गलती

वीडियो में देख सकते हैं कि बेन डकेट और जैक क्रॉली पवेलियन जाने लगे तो उन्हें ऐसा करते देख इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स भी खासे नाराज थे। जैक और बेन पवेलियन से लौटने लगे तो वे अपनी टीम के रूम की ओर देख रहे थे। संभवत: उन्हें वहां से इशारा मिला हो, लेकिन यहां गलती जैक और बेन की साफ नजर आई। जैक और बेन को अपने या फिर भारतीय कप्तान से इस बारे में पूछना चाहिए था या अंपायर्स से बात करनी चाहिए थी। दोनों खिलाड़ी बिना किसी से बात किए पवेलियन लौट गए थे। उन्हें बाउंड्री लाइन के पास से लौटना पड़ा। इस बात पर अंपायर्स भी नाराज नजर आए। हालांकि इस मोमेंट के बाद टीम इंडिया ने अधिक देर बल्लेबाजी नहीं की।

भारत ने 434 रनों से जीता मैच

भारतीय टीम ने यह मैच 434 रनों के अंतर से जीत लिया। दूसरी पारी में रवींद्र जडेजा ने 5, कुलदीप यादव ने 2, अश्विन और बुमराह ने एक-एक विकेट झटका। वहीं, यशस्वी जायसवाल 214 और 68 रन बनाकर नाबाद रहे। जडेजा ने बल्लेबाजी में भी कमाल दिखाया। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.