फ्लाइट में सो रहे Rinku Singh के साथ हो गई ऐसी हरकत, Video Viral

Rinku Singh and Rahmanullah Flight Video: टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया 1-0 से आगे है। दूसरा मैच 14 जनवरी (रविवार) को इंदौर में खेला जाना है।
रिंकू सिंह।
रिंकू सिंह। रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है। टीम इंडिया 1-0 से आगे है। दूसरा मैच 14 जनवरी (रविवार) को इंदौर में खेला जाना है। इसके लिए दोनों टीम इंदौर पहुंची है। अक्सर टीम इंडिया और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को आपस में मस्ती करते देखा जाता है। अब दोनों टीमों के खिलाड़ियों का ऐसा ही मस्ती करते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में टीम इंडिया के युवा विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह और अफगानिस्तान के रहमानुल्लाह गुरबाज दिख रहे हैं।

रहमानुल्लाह ने रिंकू को छेड़ा

वायरल वीडियो फ्लाइट का है। जब रिंकू अपनी सीट पर सो रहे होते हैं, तभी रहमानुल्लाह गुरबाज धीरे से उनके पास आते हैं और उनको छेड़ते हैं। गुरबाज कभी रिंकू का मुंह पकड़ते हैं तो कभी उनके बालों को सही करते हैं। अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों की दोस्ती आपस में अच्छी बताई जाती है, जो हमेशा दिखती है। पहले टी-20 मैच बाद दोनों का ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला था।

आईपीएल में KKR के लिए खेलते हैं दोनों खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रिंकू और रहमानुल्लाह गुरबाज कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेला करते हैं। पहले से दोनों खिलाड़ियों की अच्छी दोस्ती है। आईपीएल में रिंकू और गुरबाज को मस्ती करते दिखते हैं। रिंकू ने पहले टी-20 मैच में छोटी, लेकिन शानदार पारी खेली थी। उन्होंने 9 गेंदों पर 16 रन बनाए थे। उनका कद क्रिकेट में लगातार बढ़ता जा रहा है। रिंकू टीम इंडिया के लिए वनडे और टी-20 में डेब्यू कर चुके हैं। उम्मीद है जल्द टेस्ट में भी डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.