WPL 2024: RCB और UPW के बीच खेला जाएगा दूसरा मुकाबला, जानें हेड टू हेड रिकॉर्ड

WPL 2024 Match Live: महिला प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का दूसरा मैच आज शाम 7 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा। मैच बैंग्लोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा।
लीग के ओपनिंग सेरोमनी में एक्टर शाहरुखान के साथ डब्ल्यूपीएल की टीमों के कप्तान।
लीग के ओपनिंग सेरोमनी में एक्टर शाहरुखान के साथ डब्ल्यूपीएल की टीमों के कप्तान।@wplt20 एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। महिला प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का दूसरा मैच आज शाम 7 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर और यूपी वॉरियर्स के बीच खेला जाएगा। मैच बैंग्लोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा। आज के मैच में किस टीम का पलड़ा भारी होने वाला है, वह हम बता रहे हैं। आरसीबी और यूपीडब्लयू के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड जानें...

दोनों के बीच हेड-2-हेड रिकॉर्ड

डब्ल्यूपीएल का साल 2023 में आगाज हुआ था। इस सीजन में आरसीबी और यूपी वॉरियर्स के बीच जबरदस्त टक्कर दिखी थी। डब्ल्यूपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर और यूपी वॉरियर्स के बीच 2 मैच खेले गए थे। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में यूपीडब्ल्यू ने आरसीबी को हराया था। यूपी ने चेज करते हुए मैच जीता था।

रोमांचक रहा सीजन का पहला मैच

डब्ल्यूपीएल 2024 का पहला मुकाबला पैसा वसूल रहा है। मैच के रोमांच को देखकर फैंस को अंदाजा हो गया होगा कि यह टूर्नामेंट कैसा होने वाला है। जितने भी फैंस मैच को लाइव देख रहे होंगे, उन्होंने यकीनन दांतों तले उंगलियां दबा ली होगी। डब्ल्यूपीएल सीजन-2 का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। मुंबई ने दिलों की धड़कन बढ़ा देने वाले मैच को जीत लिया है। सजीवन सजना ने पारी की आखिरी गेंद पर 6 लगाकर मैच को अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ डेब्यू कर रहीं सजीवन सजना भी चर्चा में आ गई हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.