PBKS vs RR: पंजाब और राजस्थान का आज मैच, ये 7 खिलाड़ी अकेले पलट सकते हैं मैच का रुख

PBKS vs RR Today Match Live: पंजाब और राजस्थान आज शाम 7:30 बजे से मुकाबला होगा। इस मुकाबले में दोनों टीमों की ओर से सात खिलाड़ी ऐसे हैं, जो अकेले मैच का रुख बदलने में सक्षम हैं।
राजस्थान रॉयल्स की टीम।
राजस्थान रॉयल्स की टीम।@rajasthanroyals एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 में आज रोमांचक मुकाबला दिख सकता है। पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स में जंग होगी। टीमों के हाल के प्रदर्शन के मुताबिक राजस्थान का पलड़ा भारी है, मगर पंजाब अपने घरेलू मैदान पर उलटफेर कर सकती है। मैच में 7 खिलाड़ियों पर पूरी दुनिया की नजरें टिकी रहेंगी। ये खिलाड़ी अकेले बाजी पलट सकते हैं।

1. शिखर धवन : पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन भले पुरानी लय में नहीं दिख रहे हैं, लेकिन वह अकेले अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। पांच मैचों में धवन के बल्ले से केवल 152 रन निकले हैं। वह आज बड़ी पारी खेल सकते हैं।

2. संजू सैमसन : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन फॉर्म में हैं। वह पांच मैचों में 82 की औसत और 157.69 की स्ट्राइक रेट से 246 रन बनाए हैं। सैमसन लगातार अच्छी स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं। इस मैच में वह शानदार पारी खेल सकते हैं।

3. शशांक सिंह : आईपीएल 2024 की नीलामी से चर्चा में रहे शशांक सिंह विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर हो गए हैं। शशांक ने पिछली बार अकेले अपनी टीम को लगभग हारी हुई बाजी में जीत दिलाई थी। शशांक जिस लय में हैं, उसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि वह अकेले मैच का रुख पलट सकते हैं।

4. यशस्वी जायसवाल : युवा स्टार ओपनर यशस्वी जायसवाल खराब फॉर्म में हैं। वह इस आईपीएल में अपने अंदाज में नहीं दिखे हैं। वैसे, पहले मैच में कुछ मजेदार शॉट्स खेले थे, लेकिन जायसवाल के बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकली है।

5. आशुतोष शर्मा : आईपीएल से पहले आशुतोष का नाम नहीं था। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से अब आशुतोष ने बड़ा फैन बेस बनाया है। खिलाड़ी पहली गेंद से ही बड़े-बड़े शॉट्स खेलने में माहिर हैं। ये टीम का सबसे बड़ा मैच फिनिशर बन चुका है।

6. ट्रेंट बोल्ट : नई गेंद से विरोधी टीमों का टॉप ऑर्डर ध्वस्त करने वाले ट्रेंट बोल्ट कहर बरपा सकते हैं। बोल्ट ने आईपीएल में पहले ओवर में कई विकेट निकाले हैं। तीन साल में किसी ने भी पहले ओवर में बोल्ट से अधिक विकेट नहीं झटके हैं।

7. सैम कर्रन : पंजाब किंग्स का यह ऑलराउंडर इस सीजन बल्ले से अधिक चमक बिखेर रहा है। कर्रन गेंद से भी टीम को जीत दिला सकते हैं। धवन ने कर्रन को नई गेंद सौंपी तो यह खिलाड़ी विरोधी टीम को घुटने टेकने पर मजबूर कर सकता है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in