RCB Vs PBKS शाम 7:30 बजे से मुकाबला, पंजाब को हराना बेंगलुरु के लिए आसान नहीं, ये आंकड़े देख लें

IPL 2024: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के छठे मुकाबले में आज शाम 5:30 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की भिड़ंत होगी।
आरसीबी की टीम।
आरसीबी की टीम। @RCBTweets एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के छठे मुकाबले में आज शाम 5:30 बजे से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की भिड़ंत होगी। बेंगलुरु स्थित एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला होगा, जिसमें RCB को पहली जीत की तलाश होगी। दूसरी तरफ पंजाब जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेगी।

PBKS का पलड़ा भारी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच हेड-टू- हेड आंकड़ें देखें तो PBKS का पलड़ा भारी है। वैसे, दोनों टीमों में हार-जीत का अंतर अधिक नहीं है। IPL इतिहास में दोनों टीमें 31 बार आमने-सामने हुईं हैं। इस दौरान पंजाब ने 17 मैच जीते हैं। RCB ने 14 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। ऐसे में आज आरसीबी की कोशिश हार के अंतर को कम करने की रहेगी।

इस IPL में दोनों टीमों का प्रदर्शन

इस आईपीएल में पंजाब और बेंगलुरु का प्रदर्शन देखें तो टूर्नामेंट के पहले मैच में सीएसके ने RCB को 6 विकेट से हराया था। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए थे। इसके जवाब में चेन्नई ने 8 गेंद शेष रहते लक्ष्य पा लिया था। IPL 2024 के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराया था। दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट गंवाकर 174 रन बनाए थे।, जिसके जवाब में पंजाब ने आसानी से लक्ष्य पा लिया था।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.