SRH vs RCB: सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी में कल होगी कांटे की टक्कर, पिछला मैच 1 रन से हारी थी बेंगलुरु

SRH vs RCB IPL 2024: आईपीएल का 41वां मुकाबला बेहद रोमांचक होने वाला है। गुरुवार को आरसीबी और एसआरएच आमने-सामने होगी।
आरसीबी की टीम।
आरसीबी की टीम। @RCBTweets एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 के 36वें मैच में 21 अप्रैल को कोलकाता स्थित ईडन गार्डन्स में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ केवल एक रन से हार का मुंह देखना पड़ा था। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी कर निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 222 रन बनाए थे। आरसीबी मैच की आखिरी गेंद पर 221 रन पर ऑल आउट हो गई और मैच गंवा बैठी थी। अब दोनों टीमों में गुरुवार यानी 25 अप्रैल को मैच है। मैच हैदराबाद स्थित राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होना है। मुकाबले में आरसीबी को अपनी किस्मत बदलने की उम्मीद रहेगी। बता दें आरसीबी अब तक खेले गए आठ मुकाबलों में सिर्फ एक में जीत दर्ज की है। टीम प्वाइंट टेबल में अंतिम स्थान पर है।

पिछले मैच में आरसीबी का कैसा था प्रदर्शन?

पिछले मैच में कोलकाता के खिलाड़ी फिल साल्ट ने 14 गेंदों पर 48 रन बनाए थे। श्रेयस अय्यर ने 36 गेंदों पर 50 रन, रमनदीप सिंह ने नौ गेंदों पर 24* रन बनाकर मैच को अंतिम रूप दिया। आरसीबी से विल जैक्स (32 गेंदों पर 55) और रजत पाटीदार (23 गेंदों पर 52) ने बेहतर प्रदर्शन किया था। कर्ण शर्मा (सात में से 20) ने भी अंत में शानदार कैमियो खेला था। हालांकि टीम सिर्फ एक रन से हार गई।

आज का मैच दिल्ली और गुजरात में

आईपीएल 2024 का 40वां मैच आज यानी बुधवार की शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाना है। यह मुकाबला दिल्ली स्थित अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। ये टीमें प्वाइंट्स टेबल पर निचले पायदान पर हैं। इस लिहाज से दोनों टीमों के लिए आज का मैच जीतना बेहद जरूरी है। पिछले मैच में दिल्ली ने गुजरात को शिकस्त दी थी। इस बार शुभमन की कप्तानी वाली गुजरात ऋषभ पंत की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर में हराने के इरादे से उतरेगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in