RCB को एक और बड़ा झटका; Maxwell हुए टीम से बाहर, बोले-टीम में किसी और खिलाड़ी को...

Glenn Maxwell : आरसीबी के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने टीम छोड़ दी है। वह कुछ समय क्रिकेट से दूर रहना चाहते हैं। उन्होंने इसकी आधिकारिक घोषणा की है।
ग्लेन मैक्सवेल।
ग्लेन मैक्सवेल। @RCBTweets

नई दिल्ली, रफ्तार। इस आईपीएल में आरसीबी का बुरा दौर खत्म नहीं हो रहा है। पहले टीम लगातार मैच हार रही थी। अब टीम के स्टार ऑलराउंडर ने इस सीजन से खुद को बाहर ले लिया है। अब ग्लेन मैक्सवेल फैंस को खेलते नहीं दिखेंगे। 15 अप्रैल को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ था। हैदराबाद ने 25 रनों से मैच जीत लिया था। इस मैच में भी मैक्सवेल नहीं थे।

मैक्सवेल के लिए खराब रहा यह सीजन

IPL 2024 में RCB को मैक्सवेल से काफी उम्मीदें थीं। उन उम्मीदों पर यह खिलाड़ी खरा नहीं उतर सका। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मैक्सवेल का प्रदर्शन कमाल का था, लेकिन वह आईपीएल में अपनी लय में नहीं दिखे। मैक्सवेल ने आईपीएल छोड़ने से पहले कहा कि उनको मानसिक और शारीरिक रूप से आराम चाहिए, जिसके लिए यह सही समय है। कहा-मेरी जगह अब टीम में किसी और खिलाड़ी को मौका मिलना चाहिए, जो उस रोल को अच्छे से निभाए। लीग छोड़ने से पहले मैक्सवेल ने कोच और कप्तान से बात की, जिस पर दोनों ने भी सहमति जताई थी।

फैंस के आ रहे रिएक्शन

मैक्सवेल के बाहर होने के बाद अब फैंस के काफी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ फैंस का मानना है कि मैक्सवेल का आईपीएल 2024 से बाहर होना आरसीबी के लिए बड़ा झटका नहीं है, क्योंकि उन्होंने खास कमाल नहीं दिखाया था। एक यूजर ने कमेंट किया-मैक्सवेल ने टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए आईपीएल छोड़ा है। अन्य यूजर ने लिखा- कहीं हार तो थकान की वजह नहीं।

लीग में RCB की हालत

आईपीएल का यह सीजन RCB के लिए बेहद खराब रहा है। टीम 7 में से 6 मैच हारी है। RCB प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें स्थान पर है। एक और हार RCB को प्लेऑफ से बाहर कर देगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.