GT Vs DC: तो इस खिलाड़ी की वजह से हारी गुजरात टाइटंस, शुभमन गिल ने ठहराया जिम्मेदार

GT Vs DC Highlights: आईपीएल 2024 में शुभमन गिल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बाद बड़ा बयान दिया। इस हार के चलते उन्हें प्वाइंट्स टेबल में भारी नुकसान का सामना करना पड़ा।
शुभमन गिल और ऋषभ पंत।
शुभमन गिल और ऋषभ पंत।@DelhiCapitals एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का 32वां मुकाबला बुधवार को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुआ। मैच में गुजरात टाइटंस को करारी हार मिली, जिस कारण उनकी रनरेट पर भी असर पड़ा। मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.3 ओवर में 89 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। दूसरी पारी में 8.5 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 92 रन बना दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट से मैच जीत लिया।

कप्तान गिल क्या बोले?

गुजरात की हार के बाद कप्तान शुभमन गिल काफी निराश दिखे। उन्होंने टीम की हार के पीछे खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया। गिल के लिए मैच को जीतना बेहद जरूरी था, लेकिन मुकाबले में उन्होंने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया। टीम का कोई बल्लेबाज खास नहीं कर सका। राशिद खान ने 31 रनों का पारी खेली, जो टीम के लिए सर्वाधिक था। उनके अलावा कोई बल्लेबाज 10 रनों का स्कोर पार नहीं किया। कप्तान गिल ने हार के लिए अपनी खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि हमने औसत बल्लेबाजी की। हमें इस मैच को भूलकर आगे बढ़ना होगा।

खराब रहा शॉट का चयन

गिल ने कहा कि पिच अच्छी थी, मगर हमारे बल्लेबाजों के शॉट का चयन खराब रहा। विकेट ठीक था, लेकिन आप मेरे, साहा और साई के आउट होने के तरीकों को देखेंगे तो इसका पिच से लेना-देना नहीं था। कहा, इस छोटे से स्कोर के बाद हम कहीं भी मैच में नहीं थे, जब तक हमारे गेंदबाज दो हैट्रिक नहीं ले लेते, तभी हमारी संभावना बन सकती थी।

कमबैक जरूरी

गुजरात का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ 21 अप्रैल को है। मैच पंजाब में खेला जाएगा। जीटी ने अब तक 7 मुकाबले खेले हैं, जहां उन्हें 3 मैचों में जीत मिली है। 4 मैचों में उनकी टीम को हार मिली है। अब टीम के लिए एक हार भी भारी पड़ सकती है। यहां से गिल दमदार कमबैक की उम्मीद कर रहे होंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.