Rishabh Pant Video : डीआरएस को लेकर अंपायर से भिड़े ऋषभ पंत, नाराज हो गए गांगुली और रिकी पोंटिंग

Rishabh Pant Fine: ऋषभ पंत और अंपायर के बीच हुई यह घटना लखनऊ की पारी के चौथे ओवर में हुई। ईशांत शर्मा ने लेग साइड पर देवदत्त पडिक्कल को गेंद फेंकी थी।
ऋषभ पंत और अंपायर।
ऋषभ पंत और अंपायर। सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर से बहस करते दिखे। लखनऊ सुपर जायंट्स ने मैच में पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। लखनऊ की पारी के दौरान ऋषभ ने रिव्यू मांगने के लिए इशारा किया। इस पर फील्ड अंपायर ने थर्ड अंपायर से मदद मांगी। इस बीच पंत ने फील्ड अंपायर से कहा कि उन्होंने रिव्यू के लिए कॉल नहीं की थी, जिस कारण इन दोनों में काफी बहस हुई।

चौथे ओवर में हुई नोकझोंक

यह घटना लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की पारी के चौथे ओवर में हुई। देवदत्त पडिक्कल बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्हें ईशांत शर्मा ने लेग साइड पर वाइड डाली। इस पर पंत ने रिव्यू लेने का फैसला किया और अंपायर ने उसे चेक करने को आगे भेजा। वैसे, पंत अंपायर के फैसले को ऊपर भेजने से खुश नहीं थे। वह बहस करते दिखे। बाद में दिखा कि पंत ने रिव्यू के लिए अंपायर को इशारा किया था। डगआउट में रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली भी गलत फैसले को लेकर नाराज दिखे।

क्रिकेट फैंस ने पंत को बताया झूठा

ऋषभ पंत की इस हरकत से सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस नाखुश दिखे। उन्होंने पंत को झूठा बताया। आरोप लगाया कि पंत अंपायरों पर अनावश्यक दबाव डालने की कोशिश कर रहे। एक दिन पहले आरसीबी और मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान अंपायर ने 5 गलत फैसले दिए थे। तब विराट कोहली ने बड़ी शालीनता से अंपायर के साथ बात की थी। उसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

पहले भी अंपायर से बहस कर चुके हैं ऋषभ

पंत पहले भी आईपीएल मैचों में अंपायर्स से बहस कर चुके हैं। साल 2022 के आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में अंपायर द्वारा नो-बॉल नहीं देने पर पंत ने बल्लेबाजी कर रहे अपने खिलाड़ियों को वापस ड्रेसिंग रूम तक में बुलाने का इशारा किया था। इस सीजन डीआरएस के मामले में अब तक पंत बेहतर साबित नहीं हुए हैं। इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में सुनील नारायण के विरुद्ध पारी की शुरुआत में उनके कैच को लेकर रिव्यू नहीं लेने का फैसला टीम पर काफी भारी पड़ा था।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in