Delhi Capitals की जीत से RCB को बड़ा नुकसान, Lucknow की हार से 4 टीमों के 6 अंक

IPL 2024 Points Table : इस आईपीएल में दिल्ली ने छह मैचों में से दो मैच जीत लिए हैं। इस जीत के बाद दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में अधिक ऊपर नहीं आई। टीम प्वाइंट्स टेबल में नौंवे स्थान पर है।
बल्लेबाजी करते दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी।
बल्लेबाजी करते दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी। @IPL एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल सीजन 17 में दिल्ली कैपिटल्स ने दूसरी जीत दर्ज कर ली है। इकाना स्टेडियम में टीम ने लखनऊ सुपर जाएट्ंस को पटखनी दी। इसके बाद टीम प्वाइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, आरसीबी को एक पायदान का नुकसान हुआ और टीम आखिरी पायदान पर चली गई। इतना ही नहीं इस मैच के निर्णय से 5 टीमों के छह-छह अंक हो गए हैं। ये टीमें- गुजरात टाइटंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, सीएसके, एलएसजी, एसआरएच शामिल हैं। गौरतलब है कि लखनऊ की पांच मैचों में दूसरी हार है। टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है। राजस्थान पांच मैचों में से चार जीत कर आठ अंकों के साथ पहले स्थान पर है।

प्वाइंट्स टेबल।
प्वाइंट्स टेबल।@IPL एक्स सोशल मीडिया।

कोहली के पास ही ऑरेंज कैप

ऑरेंज कैप अब भी विराट कोहली के पास है। कोहली ने छह मैचों की छह पारियों में 79.75 की औसत और 141.77 की स्ट्राइक रेट से 319 रन जड़े हैं। रियान पराग दूसरे स्थान पर है। रियान ने पांच मैचों में 87.00 की औसत और 158.18 की स्ट्राइक रेट से 261 रन बनाए हैं। लखनऊ के खिलाफ 41 रन बनाकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत छठे स्थान पर चले आए हैं। पंत ने छह मैचों में 32.33 की औसत और 157.72 की स्ट्राइक रेट से 194 रन जड़े हैं। ट्रिस्टन स्टब्स लिस्ट में 189 रन बनाकर 7वें स्थान पर हैं। लखनऊ टीम के निकोलस पूरन 178 रन बनाकर नौंवे स्थान पर हैं।

बुमराह के पास पर्पल कैप

जसप्रीत बुमराह पर्पल कैप की लिस्ट में टॉप पर हैं। इन्होंने पांच मैचों में 10 विकेट झटके हैं। चहल ने भी 10 विकेट लिए हैं। वो दूसरे पायदान पर हैं। दिल्ली के तेज गेंदबाज खलील अहमद के नाम छह मैचों की छह पारियों में 9 विकेट दर्ज हैं। वो टॉप-5 में चौथे स्थान पर हैं। लखनऊ के गेंदबाज यश ठाकुर ने चार मैच खेलकर 7 विकेट के साथ नौंवे स्थान पर हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in