IND Vs AUS: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी-20 मैच में भी हराया, जीत के ये 5 खिलाड़ी हीरो

India-Australia 2nd T20:भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भी भारतीय टीम ने जीत लिया है। टीम सीरीज में 2-0 की बढ़त पर है।
गेंदबाजी के दौरान मैदान पर मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी।
गेंदबाजी के दौरान मैदान पर मौजूद टीम इंडिया के खिलाड़ी।@JayShah एक्स सोशल मीडिया।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच भी भारतीय टीम ने जीत लिया है। टीम सीरीज में 2-0 की बढ़त पर है। 236 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिई टीम 9 विकेट खोकर 191 रन बना सकी। भारत ने 44 रनों से जीत हासिल की। भारत से रवि बिश्नोई और प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट लिए। अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार ने 1-1 विकेट झटके।

भारत का सबसे बड़ा स्कोर

मैच में भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 235 रन बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में यह भारत का सबसे बड़ा स्कोर था। भारत के बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने भी कमाल का प्रदर्शन किया।

मार्कस स्टॉयनिश ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए

ऑस्ट्रेलिया से मार्कस स्टॉयनिश ने सबसे ज्यादा 45 रनों की पारी खेली। टिम डेविड ने 37 और स्टिव स्मिथ-मैथ्यू शॉर्ट ने 19-19 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सेवल को भी टीम में शामिल किया था, लेकिन मैक्सवेल भी कुछ खास नहीं कर पाए। मैक्सवेल ने महज 12 रन बनाए।

भारतीय टीम की जीत के ये हीरो

भारतीय टीम से रुतुराज गायकवाड़ 58, यशस्वी जायसवाल 53 और ईशान किशन ने 52 रन बनाए। रिंकू सिंह ने नाबाद 31 और कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 19 रनों की पारी खेली, लेकिन अर्धशतक लगाकर टॉप-3 बल्लेबाज जीत के हीरो रहे। वहीं, रवि बिश्नोई ने तीन बड़े विकेट मैथ्यू शॉर्ट, टिम डेविड और जोश इंग्लिस के रूप में लिया। प्रसिद्ध कृष्णा ने स्टीव स्मिथ, सीन एबट और नाथन एलिस को पवेलियन भेजकर टीम को जीत तक पहुंचाया। यशस्वी, रुतुराज, ईशान, रवि बिश्नोई और कृष्णा भारत की जीत के हीरो रहे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

रफ़्तार के WhatsApp Channel को सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें Raftaar WhatsApp

Telegram Channel को सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें Raftaar Telegram

Related Stories

No stories found.