IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ इंजरी का शिकार

Delhi Capitals in IPL 2024:आईपीएल 2024 शुरू होने में तीन सप्ताह बचा है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका है। टीम के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए हैं।
दिल्ली कैपिटल्स।
दिल्ली कैपिटल्स।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल 2024 शुरू होने में तीन सप्ताह बचा है। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका है। टीम के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए हैं। डेविड वॉर्नर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे एवं आखिरी मुकाबले में चोट हो गए। IPL पिछले सीजन में वॉर्नर ने ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाली थी।

रिकवरी में थोड़ा वक्त लगेगा

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट वॉर्नर पर कहा जा रहा कि उन्हें रिकवरी के लिए थोड़े वक़्त की जरूरत होगी। इससे टी-20 वर्ल्ड कप से पहले होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के लिए उनकी उपलब्धता प्रभावित होने की उम्मीद नहीं है। बयान से साफ हो रहा कि IPL से पहले वॉर्नर रिकवर हो जाएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई ऑस्ट्रेलियाई बैटर IPL से पहले ठीक हो पाते हैं या नहीं। वैसे, अभी ऋषभ पंत को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि वह इस बार IPL खेंलेगे। पंत को लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उनका खेलना तय है।

पहले मुकाबले में वॉर्नर ने बनाए थे 32 रन

न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में खेले गए पहले टी-20 में ओपनिंग करते हुए डेविड वॉर्नर ने 20 गेंदों पर 1 चौका और 3 छक्कों की मदद से 32 रन बनाए थे। मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.