Rahul Gandhi ने केंद्र सरकार पर लगाया गंभीर आरोप कहा, 'विपक्षी नेताओं के मोबाइल फोन हैक करवा रही है सरकार'

New Delhi: कांग्रेस नेता एवं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने आज आरोप लगाया कि केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं के फोन पर निगरानी रखना चाहती है।
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi Social Media

नई दिल्ली, हि.स.। कांग्रेस नेता एवं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने आज आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार विपक्षी नेताओं के फोन पर निगरानी रखना चाहती है। राहुल ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कि देश में विपक्षी नेताओं को एप्पल का नोटिस आया है।

इसमें लिखा है कि सरकार द्वारा आपके फोन को हैक करने की कोशिश की जा रही है। ये मैसेज मेरे ऑफिस के लोगों के साथ ही विपक्ष के कई नेताओं को आया है। हमारे पास इसकी पूरी लिस्ट है।

राहुल गांधी- सरकार अडानी के इशारे पर चल रही है

राहुल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के लोगों का ध्यान भटकाकर, देश की पूंजी अडानी को दे रहे हैं। इसमें सबसे ज्यादा नुकसान हिंदुस्तान के युवाओं का हो रहा है। ये एक तरफ आपसे झूठे भविष्य का वादा करते हैं और फिर दूसरी तरफ आपका धन दूसरे के हाथ में सौंप देते हैं। राहुल ने आरोप लगाया कि सरकार अडानी के इशारे पर चल रही है।

देश का पैसा 3-4 लोगों को पकड़ा रहे हैं
राहुल ने कहा कि केंद्र सरकार देश की जनता का ध्यान कभी इधर ले जाते हैं, कभी उधर ले जाते हैं। आपके दिल के अंदर गुस्सा पैदा करते हैं और जब आपके दिल में नफरत आती और गुस्सा आता है, जो आपका भविष्य है जो इस देश का धन है उसको उठाकर ये लोग ले जाते हैं। अडानी को हिंदुस्तान के पोर्ट, मुंबई एयरपोर्ट दे दिया, सीबीआई ईडी का दुरुपयोग। इंफ्रा उनके हाथ में सीमेंट उनके हाथ में। पूरा का पूरा देश ये तीन-4 लोगों का पकड़ा रहे हैं। नुकसान देश के युवा का हो रहा है। ये आपको झूठे भविष्य का वादा करते हैं।

मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा

आपका धन आपकी आंखों के सामने छीनकर ले जा रहे हैं। कम लोग हैं जो इसके खिलाफ लड़ रहे हैं। लेकिन हम डरने वाले नहीं है। मुझे तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अगर आपको मेरा फोन चाहिए तो मैं दे दूंगा। देश का जो भविष्य है उसके लिए सबसे जरूरी चीज न्याय है, अगर इस देश में देश की जनता को देश के युवाओं को न्याय नहीं मिले तो ये देश आगे नहीं बढ़ेगा। हम ये काम करके दिखा देंगे का जाति जनगणना के बिना इस देश के युवाओं को न्याय नहीं मिल सकता है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in