Trump Hush Money Trial: पॉर्न स्टार ने बताई ट्रंप के साथ बिताए रात की कहानी, कहा- मुझे हनीबंच बुलाते थे

New York: हश मनी मामले में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर गंभीर आरोप लगाने वाली स्टॉर्मी डेनियल्स ने कोर्ट में बड़े खुलासे किए।
Donald Trump
Donald Trump Raftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को हश मनी मामले में न्यूयोर्क के कोर्ट में ट्रायल के दौरान उनके उपर धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाली एडल्ट फिल्म के अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स ने कोर्ट को बताया कि उनके और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच यौन संबंध हुए। उन्होंने कहा- "जब मैंने बाहर आने के लिए बाथरूम का दरवाजा खोला तो ट्रंप बेडरूम में आ गए थे।" ट्रंप ने इस बात से साफ इनकार किया।

कोर्ट ने विकटिम से पूछे गंभीर सवाल

न्यूयोर्क के कोर्ट के जज जुआन मर्चन की बेंच की अगुवाई में स्टॉर्मी डेनियल्स से कई प्रश्न पूछे गए। कोर्ट को स्टॉर्मी डेनियल्स ने बताया कि "ट्रंप का इरादा बिल्कुल साफ था। वे अपना अंडरवियर उतारकर बिस्तर पर इंतजार कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि मेरे कपड़े और जूते उतरे हुए थे, मुझे लगता है कि मैंने अपनी ब्रा पहनी हुई थी। हम मिशनरी स्थिति में थे।" ट्रायल के दौरान कोर्ट ने उनसे पूछा- क्या ट्रंप ने कंडोम पहना हुआ था? इसका जवाब उन्होंने न में दिया। क्या यह संक्षिप्त था? इसपर उन्होंने हां में जबाव दिया। डेनियल्स ने आगे कहा कि ट्रम्प उन्हें हनीबंच कहकर पुकारते थे। कई बार वे फोन कॉल्स को स्पीकर पर रखकर अपने दोस्तों के सामने मुझे हनीबंच कहकर पुकारते थे।

पायजामा में ट्रंप ने डेनियल्स का किया स्वागत

उन्होंने आगे कहा कि मुझे याद है कि यह मुलाकात 2006 में हुई थी। जब ट्रम्प ने एक गोल्फ टूर्नामेंट में उनके साथ डिनर करने के लिए उनपर दबाव डाला था। जब वह पेंटहाउस एलिवेटर के माध्यम से पहुंची तो ट्रंप ने उन्हें छेड़ने के बाद कैजुअल कपड़ों में बदलने से पहले रेशम या साटन पायजामा में उनका स्वागत किया। डेनियल्स ने कहा, "ट्रंप ने कहा कि यह थोड़ा जल्दी है, शायद हम थोड़ी बात कर सकें और एक-दूसरे को जान सकें।" ट्रंप ने उनसे पूछा कि क्या उनका कोई बॉयफ्रेंड है? पोर्न इंडस्ट्री में यौन संबंधित बीमारियों के फैलने पर डेनियल्स ने ट्रंप को बताया कि हर 30 दिन में उनका बॉडी टेस्ट होता है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in